स्पिनर अक्षर पटेल चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार
स्पिनर अक्षर पटेल चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार
Share:

नई दिल्ली: अभी शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय क्रिकेट खिलाडी अक्षर पटेल ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में गुजरात की पहली खिताबी जीत में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अक्षर पटेल ने अपने एक बयान में दोहराया है की वे ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने को लेकर खुश है तथा आने वाली चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार है.  

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे रवींद्र जडेजा से मिलनी वाली कड़ी प्रतिस्पर्धा को लेकर चिंतित नहीं हैं और इसके लिए अपनी तैयारी पर फोकस रख रहे है. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बाएं हाथ के स्पिनर जडेजा भी टीम में हैं। तथा ऐसे में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए पटेल को उनसे चुनौती मिलेगी।

आपको बता दे कि विजय हजारे ट्रॉफी में गुजरात की पहली खिताबी जीत में अहम भूमिका के तहत अक्षर पटेल ने अपने नौ मैचों में 14.63 की औसत से 19 विकेट लिए। अब भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने दूसरे स्पिनर के रूप में अक्षर और रवींद्र जडेजा में से किसी एक को चुनना होगा। भारत के यह दोनों ही गेंदबाज इन दिनों अपने जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. 


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -