तमिलनाडु ने कोरोना के नए मामलों को देखते हुए कड़े किए नियम

चेन्नई: तमिलनाडु ने गुरुवार को 15 जिलों से ताजा कोविड मामलों की सूचना दी, जिसमें 54 मामलों की विभिन्न वृद्धि देखी गई। कोविड में वृद्धि को देखते हुए, तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान के अलावा मास्क पहनने, सामाजिक गड़बड़ी और परीक्षणों की मात्रा बढ़ाने सहित कड़े उपायों को लागू करने का इच्छुक है, क्योंकि 15 जिले कोविड -19 मामलों में ताजा स्पाइक दिखाते हैं।

रिपोर्टों के अनुसार तंजावुर में 248 नए मामले सामने आए जो बुधवार को दर्ज किए गए मामलों की तुलना में 51 अधिक हैं। मदुरै में भी मामूली बढ़ोतरी के मामले दर्ज किए गए। तिरुवन्नामलाई, कल्लाकुरिची, पेरम्बलुर, विल्लुपुरम, नीलगिरी, शिवगंगा और तिरुपथुर में भी गुरुवार को मामलों में वृद्धि देखी गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने पहले ही जिला प्रशासन से उन समूहों या क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने का आह्वान किया है जो नए मामलों में योगदान दे रहे हैं।

जबकि राज्य में कोविड के मामलों में लगातार गिरावट देखी जा रही है - दोनों सक्रिय और ताजा मामले - सरकार पूरे राज्य में बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान चला रही है। ताजा मामलों में मामूली वृद्धि ने स्वास्थ्य विभाग को फिर से कड़े उपायों को लागू करने के लिए सरकार को सवारियां भेजने के लिए प्रेरित किया है।

15 हज़ार नहीं चुका पाई पत्नी, तो अस्पताल ने 75 दिन कब्ज़े में रखा 'कोरोना संक्रमित' पति का शव

त्रिवेंद्रम चिड़ियाघर में किंग कोबरा के काटने से चिड़ियाघर के मालिक की हुई मौत

पेटा ने पीएम को लिखा पत्र, कहा- पशुओं की बलि पर लगाई जाए रोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -