स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी ने मारी फैशन जगत में एंट्री

स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी डेस्ट्री एलिन स्पीलबर्ग ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है. उन्होंने डीटी मॉडल मैनेजमेंट के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और एड केम्पेन्स और फोटो शूट में एक जाना पहचाना चेहरा बनने की राह में अग्रसर है. उन्होंने अपना पहला फोटोशूट भी कर लिया है. इसमें वो क्लासिक कोका कोला टी शर्ट और स्नीकर्स के हॉटेस्ट ट्रेंड में कैमरे के सामने एकदम नेचुरल लगी.

जो लोग इंस्टाग्राम पर उन्हें फोलो कर रहे हैं उन्हें कुछ पोलोरॉइड की झलक जरूर मिल गयी होगी। डेस्ट्री ने हाल ही में रेड कारपेट लाइफ का भी अनुभव हासिल कर लिया जब वो बेवर्ली हिल्स में राल्फ लॉरेन की स्टोर ओपनिंग पर आमंत्रित की गयी थी. इसके अलावा वो डियाने वॉन फर्स्टनबर्ग डिनर में भी शामिल हुई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मेकअप और हेयर आर्टिस्ट का भी शुक्रिया किया।

उन्होंने लसटी का भी आभार जताया जिन्होंने उन्हें स्टाइलिश दिखने में मदद की। फोटो शूट और रेड कारपेट इवेंट्स पर दिखने के अलावा स्टीवन और कैप्शेव की यह बेटी अपनी ज़िन्दगी को बिंदास जीती हैं. आप उनके इंस्टाग्राम पर एक नजर दौड़ाएं तो आपको पता चल जाएगा कि वो अपने दोस्तों,और पेट्स  को कितना प्यार करती हैं।

लैटिना ग्रेमी में परफॉर्म के लिए तैयार हैं जेनिफर लोपेज़

Most Popular

- Sponsored Advert -