रिलीज हुआ Spider-Man: No Way Home का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर
रिलीज हुआ Spider-Man: No Way Home का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर
Share:

स्‍पाइडर मैन सीरीज की नई मूवी की प्रतीक्षा जल्‍द समाप्त होने वाली है। सोनी पिक्चर्स  ने एलान किया है कि Spider-Man: No Way Home का ट्रेलर बुधवार यानी 17 नवंबर को रिलीज किया जाने वाला है। उम्मीद है कि यह ट्रेलर अगस्‍त में आए उसी टीजर ट्रेलर की तरह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाने वाला है, जिसने  Avengers: Endgame's के 24 घंटे के व्‍यूइंग रेकॉर्ड को तोड़ दिया था। 

नई  मूवी के ट्रेलर का अमेर‍िका में रिलीज टाइम मंगलवार 16 नवंबर को सांय का है, जिसका ट्रांसलेटेड वर्जन 17 नवंबर की सुबह 7 बजे भारत  में रिलीज़ किया जा चुका है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की स्पाइडर-मैन सीरीज की इस तीसरी मूवी में पीटर पार्कर की भूमिका में टॉम हॉलैंड दिखाई देंगे। हालांकि विड‍ियो से यह पता नहीं चलता कि तीनों वाकई में स्‍पाइडर मैन सीरीज की नई मूवी का विडियो ही देख रहे हैं, क्‍योंकि वो उस ट्रेलर को एक लैपटॉप पर देखते हैं, जिसके विजुअल्‍स विडियो में नज़र नहीं आते है। जैकब बैटलन का आखिरी रिएक्‍शन सबसे ज्यादा बनावटी लगता है। विडियो में जेंडया एक स्‍टंट के लिए जैकब बैटलन को बधाई दे रहें है।  जिसके अतिरिक्त तीनों का चिल्‍लाना विडियो में अधिक है। तीनों किस बारे में बात कर रहे हैं, यह तो ट्रेलर रिलीज होने के उपरांत ही पता चल सकेगा।

मूवी के किरदारों की बात करें, तो पीटर पार्कर के रूप में हॉलैंड, कंबरबैच- डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में, जेंडया- पीटर की लव इंटरेस्‍ट एमजे के रूप में और बैटलन पीटर के सबसे अच्छे दोस्त नेड लीड्स के रूप में नज़र आने वाले है। मूवीमें कई और एक्‍टर भी हैं, जिनके किरदार कहानी के हिसाब से छोटे-बड़े हैं।

 

सिलवेस्टर स्टैलोन ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग

Eternals Review: क्या दर्शकों के दिलों पर राज कर पाएगी मार्वल की ये फिल्म

REVIEW: क्या सच में भी दमदार नहीं है डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा का अभिनय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -