टॉम हॉलैंड अपनी बचपन की प्रेमिका से हुए अलग
टॉम हॉलैंड अपनी बचपन की प्रेमिका से हुए अलग
Share:

हॉलिवुड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है. हालांकि इसका संबंध कोई कोरोना वायरस से नहीं है. जी हां, यह कोई चहेते के अलग होने की खबर है. सूत्रों के अनुसार स्पाइडर मैन स्टार टॉम हॉलैंड बचपन की अपनी प्रेमिका ओलिविया बोल्टन से अब अलग हो गए हैं. हालांकि आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है.

आपको बता दें कि 23 वर्षीय टॉम और उनकी गर्लफ्रेंड को पहली बार पिछली गर्मियों में करीब देखा गया था. उसके बाद से ही सार्वजनिक रूप से दोनों के रिश्तों को लेकर अटकलें शुरू हो गई थीं. हालांकि उस वक्त ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा था वे दोनों जल्द ही एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं. दोनों के अचानक अलग होने से इंडस्ट्री में भी कई तरह की अटकलें हैं. ऐसा इसलिए भी है कि दोनों बचपन के दोस्त रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट करते रहे हैं. दोनों को तस्वीरों में एक साथ देखना सुखद होता था. सबसे बड़ी बात यह कि फैंस को उनकी जोड़ी बेहद पसंद थी.

उधर, ये भी कहा जा रहा है कि दोनों अपनी मर्जी से अलग हो गए हैं, इसलिए रिश्ते के टूटने को लेकर वे दुखी नहीं हैं. बल्कि खुश हैं. एक पोर्टल से बातचीत दोनों के करीब एक सूत्र ने बताया कि दोनों बेहद क्लोज थे और रिश्ते में खुश भी थे. पर एक समय के बाद दोनों ने यह तय किया कि उनके लिए बेहतर यही होगा कि अब वे अलग हो जाएं.

डिज्नी ने बदली इन फिल्मों की रिलीज डेट, 24 जुलाई को सिनेमघरों में दस्तक देगी 'मुलान'

आर्थिक तंगी से जूझ रहे कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आई एकेडमी, डोनेट किए 60 लाख डॉलर

मां बने के बाद बेहतर इंसान बन गई अभिनेत्री रीज विदरस्पून

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -