दूसरे सप्ताह जारी है स्पाइडर-मैन: नो वे होम की कमाई का रिकॉर्ड, जानिए कितने करोड़ की हुई कमाई
दूसरे सप्ताह जारी है स्पाइडर-मैन: नो वे होम की कमाई का रिकॉर्ड, जानिए कितने करोड़ की हुई कमाई
Share:

शुक्रवार को तकरीबन 3000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाने में लगी हुई है। तीसरे दिन तक इस मूवी ने रिकॉर्ड कलेक्शन करते हुए 100।84 करोड़ की कमाई की थी अब मूवी के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सबके सामने पेश कर दिया गया है। कोविड काल में किसी मूवीज को लेकर इतनी दीवानगी से सभी हैरान हो चुके है। मूवी की दमदार शुरुआत  के उपरांत अब इस फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन देखना भी बहुत दिलचस्प है।

विदेशों के साथ ही देसी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने वाली मूवी  'Spider-Man: No Way Home' ने दर्शकों के दिलों में अपनी स्थान बना लिया है। इस  मूवी को जॉन वाट्स ने डायरेक्ट किया है। मूवी में टॉम हॉलैंड Spider-Man का रोल निभाया है जबकि जेंडाया उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं। दोनों की ही केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। जितनी ये शानदार मूवी है उतना ही मूवी का दमदार कलेक्शन आया है। ख़बरों के अनुसार मूवी 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसका नतीजा ये हुआ कि मूवी ने पहले वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया था और अब दूसरे सप्ताह की शुरुआत में भी मूवी का कलेक्शन निरंतर बढ़ रहा है, इस कारण से ये मूवी जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। दरअसल, ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ के शुक्रवार का कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसे देखकर साफ है कि मूवी की कमाई अभी रुकने वाली नहीं है।

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -