कहीं 4 तो कहीं 5 बजे होगा ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ पहला शो
कहीं 4 तो कहीं 5 बजे होगा ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ पहला शो
Share:

Spider Man नो वे होम इस समय चर्चाओं में सबसे ऊपर बनी हुई है, इतना ही नहीं इस मूवी ने रिलीज़ से पहले ही हर तरफ दर्शकों और फैंस के बीच उत्साह को और भी तेज कर दिया है. टॉम हॉलैंड की इस मूवी को देखने के लिए हर तरफ शोर ही शोर मच रहा है.

सुबह 5 बजे का पहला शो: वहीं, मुंबई से लगे हुए ठाणे में ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ का पहला शो सुबह 5 बजे से  दिखाया जाने वाला है. खास बात यह है कि इस टाइमिंग पर लोग इस मूवी को देखने जाने वाले है. लोगों के मध्य मूवी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसके टाइमिंग में भी परिवर्तन कर दिया गया है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो के इन टाइमिंग के बारे में जानकारी दी है. इससे पूर्व उन्होंने सूचना दी थी कि फिल्म के एडवांस में डेढ़ लाख से अधिक टिकट बुक हो गई हैं.

‘स्पाइडर मैन’ के इतने महंगे टिकट: जिसके अतिरिक्त, तरण आदर्श ने ट्विटर पर मूवी  का पोस्टर साझा कर लिखा, “आश्चर्यजनक रुप से कई स्थानों पर पर 22 सौ रुपए प्रति सीट के हिसाब से टिकट बेचीं जा रही है और शो एडवांस में हाउसफुल  हो चुका है. इससे साफ है कि रोमांचक मनोरंजन के लिए सिनेप्रेमी अपनी जेब ढीली करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.”

लोगों के मध्य ‘स्पाइडर मैन’ का बज: 16 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली ‘स्पाइडर मैन’ मूवी को लेकर बज और भी तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. इस मूवी में लीड रोल में टॉम हॉलैंड नज़र आने वाले है. इस मूवी में मल्टी यूनिवर्स के बारे में दिखाया जाने वाला है, जिसमें सारे टाइम जोन के विलेन एक साथ एक स्थान पर आ जाते हैं. ये मूवी इंडिया में हिंदी-इंग्लिश के अतिरिक्त तमिल-तेलुगू में भी रिलीज की जाने वाली है. कोविड महामारी के सेकेंड वेव के उपरांत इंडिया में थियेटर में मूवी  रिलीज की जा रही हैं.मार्वल यूनिवर्स की इस मूवी की एडवांस बुकिंग ने सबके होश उड़ा चुकी हैं.

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -