रिलीज़ से पहले ही सामने आया स्पाइडर-मैन: नो वे होम का रिव्यू
रिलीज़ से पहले ही सामने आया स्पाइडर-मैन: नो वे होम का रिव्यू
Share:

मार्वल स्टूडियोज ने सोमवार को Spider-Man: No Way Home के लिए एक प्रीमियर का आयोजन किया जाने वाला है और इस मूवी की रिलीज़ से पहले ही इसका पहला रिव्यू इसका आ चुका है. अधिकतर क्रिटिक्स इस मूवी से प्रभावित हैं, इसे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की सोलो स्पाइडी मूवीज की ट्रायोलॉजी में बेस्ट एंट्री कहते हैं. इस मूवी में टॉम हॉलैंड ने पीटर पार्कर के रूप में लीड रोल निभा रहे है और बेनेडिक्ट कंबरबैच को डॉ स्टीफन स्ट्रेंज के रूप में वापस लाया है. Zendaya ने MJ की रोल में नज़र आने वाले है और दूसरे सितारे जैसे Marissa Tomei और John Favreau भी वापस आ चुके है.

हालांकि, इस बार USP स्पाइडर-मैन मूवीज के पुराने वर्जन्स से लौटने वाले खलनायक हैं, जैसे अल्फ्रेड मोलिना की डॉक ओके, विलेम डेफो ​​की ग्रीन गोब्लिन और जेमी फॉक्सक्स की इलेक्ट्रो. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार IGN के अमेलिया एम्बरविंग ने लिखा, “Spider-Man: No Way Home में हकीकत में कभी भी डल मोमेंट नहीं देखने को मिलता है. ये बोर्ड भर में शानदार प्रदर्शन के लिए कोई छोटा भाग नहीं होने के कारण से है.

जहां इस बारें में पीट हैमंड ने बोलना है कि, “जॉन वाट्स एक बार फिर सीरीज पर अपना जादू  चलाते  हैं और पटकथा लेखक क्रिस मैककेना और एरिक समर्स की मदद से Spider-Man: सीरीज में अभी तक की सबसे अच्छी फोटो नहीं बनाते हैं, बल्कि हकीकत में ये इस वर्ष की सर्वश्रेष्ठ  मूवी में से एक होने जा रही है.”

इतना ही नहीं इस पर पीटर डेब्रूज ने इसे “एक चतुर मेटा-एडवेंचर” बोला है कि, “जिस तरह से (Spider-Man मूवीज के) दर्शकों ने इसे एक शॉट देने के लिए पुरस्कृत किया जाने वाला है.”  वहीँ एक अन्य मीडिया ने “MCU की सर्वश्रेष्ठ स्पाइडी मूवी बाय ए माइल” बोला है. हम बता दें कि इस मूवी के बारें में फैंडैंगो के एरिक डेविस ने एक ट्वीट में लिखा, “मैं भरोसे के साथ बोल सकता हूं कि #SpiderManNoWayHome सबसे अच्छी लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन मूवी है.

‘घर वापसी’ ट्रायोलॉजी का एक रोमांचक और भावनात्मक अंत, लेकिन स्पाइडर-मैन मूवीज के 20 वर्ष  के लिए एक स्मार्ट, मजेदार और रोमांचक ट्रिब्यूट भी होने वाला है. हिलेरियस और हार्टब्रेकिंग दोनों, मैं ईमानदारी से हर पल को प्यार करता था.” जैसा कि उनसे उम्मीद लगाई जा रही है, किसी भी आलोचक ने मूवी में टोबी मागुइरे और एंड्रयू गारफील्ड की उपस्थिति के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. बीते दो स्पाइडर-मैन के मूवी का भाग होने की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने कई बार इसका डिनाई किया है. Spider-Man: No Way Home का लोग बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है अब ये हॉलीवुड फिल्म इंडिया में 16 दिसंबर को और अमेरिका में 17 दिसंबर को रिलीज  की जाने वाली है.

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -