जमकर वायरल हो रहे हैं स्पाइडरमैन मीम्स, देखकर खूब हसेंगे आप
जमकर वायरल हो रहे हैं स्पाइडरमैन मीम्स, देखकर खूब हसेंगे आप
Share:

टॉम हॉलैंड (Tom Holland) स्टारर फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम (Spider-Man: No Way Home) आजकल चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है। इस फिल्‍म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक (leaked online) हुआ था। वहीं आज इस फिल्म को रिलीज किया जा चुका है और फिल्म रिलीज के साथ स्पाइडर-मैन के फनी मीम्स शेयर (funny memes of Spider-Man) होने लगे हैं।

एक के बाद एक लोग मीम्स शेयर कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि होमकमिंग (2017) और स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (2019) का नेक्सट पार्ट और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की 27वीं फिल्म है। जी दरअसल स्पाइडर मैन मूवी के स्टार टॉम हॉलैंड ने पीटर पार्कर/ स्पाइडर मैन की भूमिका निभाई और इसी के साथ फिलम में जैंडेया, जेबी स्मूव, जैकब बैटलन, मारिसा टोमेई, जेमी फॉक्सक्स, बेनेडिक्ट कंबरबैच और अल्फ्रेड मोलिना में थे। वहीं इस फिल्म के रिलीज होते ही यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी है।

आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ऐसी कई अफवाहें थीं जिनमें ये कहा जा रहा था कि अभिनेता एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मागुइरे, जिन्होंने पहले फिल्मों में स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाई थी, वो ‘नो वे होम’ में केवल एक गेस्ट अपिरियंस के तौर पर ही दिखाई देंगे। हालाँकि केविन फाइगी ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों का जिक्र करते हुए यह कह दिया था कि, "मैंने कुछ चीजें पढ़ी हैं। मुझे यकीन नहीं है कि मैंने ये सब पढ़ा। लेकिन जब हमारे नीजि जीवन की बात आती है तो ऑनलाइन वायरल हो रही अटकले कभी-कभी मजेदार रिएक्शन में बदल जाती हैं।'' वैसे फिलहाल मीम्स को देख लोग मजे ले रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ की टिकट, फिर इस शख्स से की डिमांड

रिलीज़ से पहले ही सामने आया स्पाइडर-मैन: नो वे होम का रिव्यू

कहीं 4 तो कहीं 5 बजे होगा ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ पहला शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -