रिलीज़ के दूसरे दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम'
रिलीज़ के दूसरे दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम'
Share:

शुक्रवार को तकरीबन 3000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाने में लगी हुई है। पहले दिन इस मूवी ने रिकॉर्ड कलेक्शन करते हुए 35 करोड़ की कमाई की थी अब मूवी के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सबके सामने पेश कर दिया गया है। कोविड काल में किसी मूवीज को लेकर इतनी दीवानगी से सभी हैरान हो चुके है। मूवी की दमदार शुरुआत  के उपरांत अब इस फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन देखना भी बहुत दिलचस्प है।

दूसरे दिन भी की रिकॉर्ड कमाई:  खबरों का कहना है कि 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने दूसरे दिन 22 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। यानी मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स की नई फिल्म ‘Spearman: No Way Home’ ने वह कर दिखाया है जो इंडिया में इस वर्ष बड़े से बड़ा सितारा भी नहीं कर पाया। ‘स्पाइडर-मैन’ को सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मुंबई, दिल्ली और यूपी के कुछ शहरों से मिलने लगी है।

एडवांस बुकिंग में ही तोड़े रिकॉर्ड: ‘Spearman: No Way Home’ ने सिर्फ एडवांस बुकिंग में ही  तकरीबन 18 करोड़ रुपये की कमाई  की थी। मूवी को लेकर मारामारी ऐसी है कि रिलीज के एक दिन पहले यानी गुरुवार को मूवीज के सारे टिकट करीब-करीब बिक गए थे और शनिवार और रविवार के शो भी हाउसफुल  चलते जा रहे है। किसी मूवी को लेकर ऐसा क्रेज हाल के दिनों में भारत में कम ही देखने को मिला है।

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -