चंडीगढ़ करे आशिकी समेत इस मूवी का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है 'स्पाइडर मैन नो वे होम'
चंडीगढ़ करे आशिकी समेत इस मूवी का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है 'स्पाइडर मैन नो वे होम'
Share:

मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स की अगली मूवी ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ की रिलीज होने से पूर्व ही इंडिया में हलचल पैदा हो चुकी है। मूवी की एडवांस बुकिंग खुलते ही इसे जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो चुका है और टिकट बुकिंग वेबसाइट पर लोग इतनी  अधिक तादाद में पहुंच रहे हैं कि इनके ट्रैफिक को देखते हुए वेबसाइट्स क्रैश होने की जानकारी भी सामने आई है। इंडिया में मूवी  ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ अंग्रेजी के अतिरिक्त हिंदी, तमिल और तेलुगू में 16 दिसंबर को रिलीज  की जा रही है। मूवी को लेकर दर्शकों में इतनी अधिक उत्सुकता है कि तमाम सिनेमाघरों में जिसके शोज निरंतर 24 घंटे होने वाले है। मूवी का पहला शो 16 दिसंबर की सुबह 5 बजे टेलीकास्ट किया जाने वाला है।

स्पाइडर मैन नो वे होम की एडवांस बुकिंग 50 लाख से अधिक: चंडीगढ़ करे आशिकी और तड़प के लिए सबसे बड़ी टक्कर स्पाइडर मैन नो वे होम से होने वाली है। स्पाइडर मैन नो वे होम की एडवांस बुकिंग में 50 लाख से ज्यादा की कमाई होने वाली है।  खबरों का कहना है कि स्पाइडर मैन नो वे होम को बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई कर सूर्यवंशी के रिकॉर्ड  को भी मात दे सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार PVR  जैसे बड़े मल्टीप्लेक्स में 3 घंटे के अंदर 50 हजार से ज्यादा टिकट की बुकिंग की रिपोर्ट  आ चुकी है । ऐसे में चंडीगढ़ करे आशिकी को बॉक्स ऑफिस पर सिमटते हुए नज़र आ रहे है।

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -