स्पाइडर-मैन के इस अभिनेता के टैलेंट को कभी टीचर्स ने कर द‍िया था नकार

स्पाइडर-मैन के इस अभिनेता के टैलेंट को कभी टीचर्स ने कर द‍िया था नकार

हॉलीवुड की मशहूर फ‍िल्‍म स्पाइडर-मैन : इनटू द स्पाइडर वर्स के अभिनेता शामेक मूरे ने हाल ही में कहा कि उन्हें अपने अभिनय के सपने को पूरा करने में शिक्षकों का कोई समर्थन नहीं मिला बल्कि उन्होंने कहा था कि वह कभी कलाकार नहीं बन सकते. आपको बता दें शामेक मूरे का जन्म जॉर्जिया में हुआ था और वो फिल्म 'स्पाइडर-मैन : इनटू द स्पाइडर वर्स' में ब्रुकलिन टिनेजर माइल्स मोरल्स का किरदार निभा रहे हैं.

शामेक मूरे के किरदार को सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है. जानकारी के मुताबिक यह फिल्म भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया लेकर आया है और ये 14 दिसंबर को रिलीज हुई थी. मीडिया से बातचीत के दौरान मूर ने कहा कि, 'जब मैं सातवीं कक्षा में था, मेरे शिक्षक ने सीधे मुझसे कहा कि मैं कभी भी अभिनेता नहीं बन पाऊंगा. लेकिन जब मैं छोटा था मेरे हमउम्र बच्चों ने जब मुझे टीवी पर और डांस करते हुए देखा और उन्होंने मेरा साथ दिया. बच्चे जब किसी भी चीज में अपना दिमाग लगाते हैं तो उन्हें यह लगना चाहिए कि कुछ भी संभव है.'

अपनी बातचीत में स्पाइडर-मैन सीरीज फेम शामेक मूरे ने आगे ये भी कहा क‍ि, 'अगर आपमें किसी चीज को करने का जुनून है तो सभी रास्ते आपको वहां ले जाते हैं, जहां आप जाना चाहते हैं.' इस दौरान शामेक मूरे ने अपने परिजनों और परिवार को अपना सपना पूरा करने में समर्थन देने का श्रेय भी दिया हैं.

हॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखाई गई थी राजनीति की सच्चाई

विल स्मिथ ने परिवार के साथ इस अनोखे अंदाज़ में सेलिब्रेट किया क्रिसमस

83 की उम्र में हॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन