'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' का कहर जारी, 4 दिनों में कमाए इतने करोड़

'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' का कहर जारी, 4 दिनों में कमाए इतने करोड़

मार्वेल स्टूडियोज और सोनी एंटरटेनमेंट पिक्चर्स की फिल्म स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम 4 जुलाई को रिलीज हुई है और इस फिल्म ने 4 दिनों में दमदार कलेक्शन कर लिया है. टॉम हॉलैंड स्टारर इस फिल्म द्वारा भारत में इस साल किसी हॉलीवुड फिल्म की दूसरी सबसे बड़ी वीकएंड ओपनिंग भी ली गई है. स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम द्वारा पहले वीकएंड में जो कमाई की है,उस तरह से भारत में अब तक रिलीज हुई सारी फिल्मों में से यह अब पांचवें नंबर पर आ चुकी है. 

भारत में 4 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 10 करोड़ पांच लाख रुपये का कारोबार कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया था. फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार को थोड़ा गिरा, हालांकि शनिवार और रविवार को एवेंजर्स सीरीज के फैंस की सिनेमाघरों में वापसी ने इसकी किस्मत चमका दी थी. इस दौरान बिजनेस काफी शानदार रहा. 

स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम फिल्म द्वारा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को आठ करोड़ 79 लाख रुपये, शनिवार को 12 करोड़ 41 लाख रुपये और रविवार को 15 करोड़ 41 लाख रुपये कमा लिए गए हैं और इस तरह स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम भारत में अब तक कुल 46 करोड़ 66 लाख रुपये कमा लिए गए हैं. इस तरह से यह फिल्म भारत में रिलीज हुई किसी भी हॉलीवुड फिल्म की पहले वीकएंड की कमाई के मामले में अब पांचवें नंबर पर आ चुकी है. 

 

बोल्डनेस से फिर सबको पछाड़ गई Arianny Celeste, दिए सेक्सी पोज

16 वर्षीय बाल कलाकार का बयान, प्रसिद्धि से बढ़ती है जिम्मेदारियां

VIDEO : फिर सबसे बोल्ड नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, कहा-लोग पी जाते...'

मुंह खोलकर कुछ ऐसा काम करती नजर आईं पूनम पांडेय, देखें बोल्ड लुक