'स्पाइडरमैन' एक्टर ने उठाया हैरान कर देने वाले राज से पर्दा

'स्पाइडरमैन' मूवी से पूरे विश्व में पॉप्युलर हो चुके हॉलिवुड अभिनेता जेम्स फ्रेंको इस समय  चर्चाओं में बने हुए है। अपने विरुद्ध लगाए गए सेक्शुअल हैरेसमेंट के इल्जाम के करीब 4  वर्ष के उपरांत उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए स्वीकार कर चुके है कि वो सेक्स की लत से जूझ रहे थे। उन्होंने अपने ही एक्टर स्कूल की स्टूडेंट्स के साथ सोते थे। हालांकि, वो बीते कई वर्षों से अपने व्यवहार को सुधारने के लिए कार्य कर रहे हैं।

जेम्स फ्रेंको ने एक इंटरव्यू के बीच खुलासा करते हुए  कहा है कि स्टूडेंट्स को पढ़ाने के दौरान वो उनके साथ सोते थे। उन्होंने बोला है कि, 'छात्रों के साथ सोया करता था और वो गलत था।' ऐक्टर ने ये भी कहा है कि उन्होंने सेक्स की लत  के कारण से महिलाओं को लुभाने के लिए स्कूल शुरू नहीं  हुआ था। उन्होंने बोला है कि 'उस वक़्त मेरी सोच ये थी कि अगर ये सहमति से है तो ठीक है। उस वक़्त मैं स्पष्ट नहीं था।'

जेम्स फ्रेंको के विरुद्ध 4 वर्ष पहले सेक्शुअल हैरेंसमेंट के इल्जाम लगे थे। अब इतने वर्षों के उपरांत उन्होंने इस केस में अपनी चुप्पी तोड़ी है और डिटेल्स में सब कुछ बताया है। लॉस एंजिल्स टाइम्स ने रिपोर्ट छापी थी कि 5 महिलाओं ने फ्रेंको के गलत व्यवहार को लेकर इल्जाम लगा चुके है। इसके बाद वर्ष 2019 में 2 महिलाओं ने जेम्स के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। एक्टर पर स्कूल (जो अब बंद हो चुका है) में अभिनेता बनने की चाहत लेकर आने वालों का शोषण करने और युवा महिलाओं को सेक्स सीन्स की शूटिंग कराने का इल्जाम लगाया गया था।

फ्रेंको ने कहा कि यंग एज में ही उन्हें शराब की लत लग गई थी, जिसके उपरांत उन्हें सेक्स अडिक्शन की लत भी पड़ गई। उन्होंने बोला है कि, 'ये बहुत पावरफुल ड्रग है।' अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि वो वर्ष 2016 से सेक्स अडिक्शन से उबर रहे हैं। उनके विरुद्ध इल्जाम लगने के उपरांत वो इस पर बहुत कार्य कर रहे हैं और अपने आप को बदलने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बोला 'मैं लोगों को हर्ट नहीं करना चाहता हूं।' जेम्स अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्ममेकर और राइटर भी हैं। उन्हें 'स्पाइडरमैन ट्रायोलॉजी', 'मिल्क', 'राइज ऑफ द प्लेनेट ऑफ एप्स' सहित कई हिट मूवीज में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है।

आने वाले वर्ष रिलीज़ की जा सकती है मूवी 'अनचार्टेड'

फ्रांस में Girls Will be Girls को इस अवार्ड से किया गया सम्मानित

ग्रीन कार्पेट पर प्रियंका ने लगाई खूबसूरती से आग, वायरल हुई तस्वीरें

Most Popular

- Sponsored Advert -