फिर क्यूटनेस बिखेरती नजर आईं गौहर खान
फिर क्यूटनेस बिखेरती नजर आईं गौहर खान
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर और रियलिटी शो बिग बॉस 7 में नजर आई गौहर खान बहुत ही खूसबूरत हैं और अपनी हॉटनेस की वजह से वे काफी पॉपुलर भी हैं. आपको पता ही होगा कि जब गौहर रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थी तब उन्होंने काफी सुर्खिया बटोरी थी. उस समय गौहर को टीवी एक्टर कुशाल के साथ कई बार क्लोज होते भी देखा गया था और वहीं से दोनों के अफेयर की कहानी भी शुरू हुई थी जो अब खत्म हो चुकी है. आप सभी ने गौहर को लीवुड की फिल्म Rocket Singh: Salesman of the Year में देखा होगा, जहाँ उन्होंने दमदार किरदार निभाया था.

गौहर बहुत ही खूबसूरत हैं इस बात में कोई शक नहीं हैं. गौहर का अफेयर कुशाल टंडन के साथ काफी लम्बे समय तक रहा लेकिन अब वह सिंगल हैं. गौहर ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा था Wearing this simple yet Uber sexy dress by @swateesinghlabel for #M3M developers Lucknow event !! Styled by my sabse pyaari @devs213 ! Hair : @shubhangi_hairstylist

इस तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज काफी सेक्सी और बोल्ड लग रहा है. आपको यह भी बता दें कि गौहर ने कई म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया है जो हिट रहे हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किए गए हैं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधे करीना के पति

वाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की पॉपुलर बहु

ट्रेडिशनल लुक्स में आकर्षक नजर आईं सोनारिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -