इस वजह से अपने माता-पिता की तस्वीरें नहीं देखती सनी लियोन
इस वजह से अपने माता-पिता की तस्वीरें नहीं देखती सनी लियोन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री सनी लियोन ने अपनी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखें हैं और आज वह जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. आपको याद हो ऐसा भी एक समय था जब उनको बॉलीवुड की इंडस्ट्री में कोई काम नहीं देता था और उन्हें काम ना मिलने का कारण था उनका पास्ट. जी हाँ, लेकिन अब सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकीं हैं और आज भी टॉप अभिनेत्री बनने के लिए उनकी मेहनत जारी है. आप सभी को याद हो सनी लियोनी की पूरी कहानी एक वेब सीरीज 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी' के जरिए सबके सामने आई और इस वेब सीरीज को करना सनी लियोन के लिए आसान नहीं था यह बात उन्होंने खुद कही है.

जी हाँ, सनी खुद कह चुकीं हैं कि उन्होंने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि बायोपिक की स्क्रिप्ट में केवल सनी के अडल्ट करियर का जिक्र नहीं था. बीते दिनों सनी ने इस बारे में बात की और कहा, ''आमतौर पर आप किसी की धारणा नहीं बदल सकते. इस वेब सीरीज को लेकर मैं नहीं सोचती थी कि इसके बाद मेरे प्रति लोगों का नजरिया बदल जाएगा. यह आइडिया मुझे इसलिए पसंद आया क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट में गहराई थी. इसमें केवल मेरे अडल्ट करियर का जिक्र नहीं था.'' इसी के साथ आगे सनी ने बताया कि, ''वेब सीरीज की शूटिंग में इमोशनल लेवल पर काफी मुश्किलें हुईं.

ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी जिंदगी की कुछ कड़वी यादें दोबारा जी रही थी.'' आगे सनी ने बात करते हुए कहा, ''वह दिल तोड़ने वाला पल था जब मैं अपनी जिंदगी के वो पल अलग-अलग किरदारों के साथ निभा रही थी. वैसे मैं अपने मम्मी पापा की तस्वीरें नहीं देखती. क्योंकि तस्वीरें देखकर मैं उन्हें मिस करने लगती हूं लेकिन सेट पर सभी असल तस्वीरें थी. बेहद मुश्किल होता है जब आप वो बातें दोबारा सुनते हैं जो कभी आपके पैरेंट्स ने आपसे कही थी. लेकिन मैं चाहती थी कि वेब सीरीज में सच दिखाया जाए.''

रणबीर-अर्जुन के बीच दिखीं ख़ास बॉन्डिंग, फुटबॉल खेलते आए नजर

'Sadak 2' में बहन आलिया के साथ शूटिंग पर बोली पूजा भट्ट

अमेरिका में अनुपम खेर के घर पहुंचे ऋषि-नीतू, लंच की तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -