Q2FY22 में स्पाइसजेट का स्टैंडअलोन नेट लॉस 561.7 करोड़ रुपये तक
Q2FY22 में स्पाइसजेट का स्टैंडअलोन नेट लॉस 561.7 करोड़ रुपये तक
Share:

मुंबई: वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में स्पाइसजेट का स्टैंडअलोन नेट लॉस 561.7 करोड़ रुपये तक हो गया। वित्त वर्ष 22 की पहली तिमाही में एयरलाइन ने 729 करोड़ रुपये का शुद्ध नुकसान बताया था। हालांकि, नुकसान साल दर साल बढ़ गया । वित्त वर्ष 21 की दूसरी तिमाही के दौरान एयरलाइन को 112.59 करोड़ रुपये का  घाटा हुआ।

"हम अपनी एयरलाइन के विस्तार में प्रगति की है, और आशा है की हम आने वाले तिमाही में अपनी कंपनी का नुक्सान कम करेंगे । स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा कि राज्यव्यापी टीकाकरण क्र प्रयास के परिणामस्वरूप सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व दर  के परिणामस्वरूप यात्रा की मांग में काफी वृद्धि हुई है, और हम मांग के बारे में काफी आशावादी हैं ।

"वर्तमान तिमाही में 737 मैक्स की वापसी (Q3), कंपनी के हस्तांतरण, और कुछ बहुत महत्वपूर्ण घोषणाओं को जल्द ही लाइन में है और हमारी एयरलाइन्स को  दीर्घकालिक महत्वाकांक्षाओं पर एक महत्वपूर्ण विचार कर रहे हैं." सिंह के अनुसार, 737  मैक्स का रिटर्न ,यात्री यातायात में वृद्धि और अधिकतम क्षमता पर परिचालन करने वाली एयरलाइनों को सरकार की मंजूरी मिलनी  है । उन्होंने कहा, ' हम अपने 737 मैक्स विमान के आकार में और यात्री की क्षमता को बढ़ने के लिए उत्सुक हैं, जिससे हमारी परिचालन क्षमता में सुधार होगा और लागत बच जाएगी ।

आरबीआई की नई योजनाओं से वित्तीय प्रणाली की समग्रता और जवाबदेही को बढ़ावा मिलेगा: गवर्नर

उत्तर कोरिया ने 5 वर्षीय योजना के आर्थिक उद्देश्यों को पूरा करने का वादा किया

न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने पोस्ट-कोविड रिकवरी का आह्वान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -