कांगड़ा एयरपोर्ट से नई फ्लाइट शुरू करेगा स्पाइसजेट, यहाँ देखें शेड्यूल
कांगड़ा एयरपोर्ट से नई फ्लाइट शुरू करेगा स्पाइसजेट, यहाँ देखें शेड्यूल
Share:

धर्मशाला: कोरोना महामारी के संकटकाल में आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहा हिमाचल का टूरिज्म सेक्टर अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगा है. इसी बीच कांगड़ा हवाई अड्डे पर 12 अक्तूबर को स्पाइस जेट की नई उड़ान शुरू होने जा रही है. कांगड़ा हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्लाइट्स पहले भी जाती हैं, किन्तु अब नई फ्लाइट शुरू हो रही है.

कांगड़ा हवाई अड्डे में इस नई फ्लाइट के शुरू होने से कांगड़ा एयरपोर्ट, पर्यटन कारोबारियों समेत टैक्सी चालकों को ही फायदा होगा. सीमा खुलने के बाद पर्यटन गतिविधियां जिला में बढ़ी हैं. अब कांगड़ा हवाई अड्डे पर 4 फ्लाइटस की सुविधा से बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों के लिए हवाई सेवा में भी वृद्धि होने जा रही है. उल्लेखनीय है कि कांगड़ा हवाई अड्डे पर वर्तमान में एयर इंडिया की 2 और स्पाइस जेट की 1 फ्लाइट ऑपरेट की जा रही है, जबकि 12 अक्तूबर से स्पाइस जेट की फ्लाइट आरंभ होने से कांगड़ा एयरपोर्ट के लिए 4 विमान सेवाओं की सुविधा मौजूद होगी.

टैक्सी ड्राइवर नरेश कुमार का कहना है कि कोरोना महामारी के कारण कामकाज ठप था, सरकार द्वारा सीमा खोलने के बाद टैक्सी कारोबार पटरी पर आने लगा है.क्या बोले टैक्सी संचालक कांगड़ा हवाई अड्डे के लिए शुरू हो नई फ्लाइट से पर्यटन विकास के साथ-साथ टैक्सी आपरेटर्स को भी काम में वृद्धि होने की उम्मीद है. 

फेक TRP केस: इंडिया टुडे का कबूलनामा, कहा- BARC ने लगाया था 5 लाख का जुर्माना

काले धन के खिलाफ भारत की बड़ी जीत, स्विस बैंक ने सौंपी भारतीयों के बैंक खातों की दूसरी लिस्ट

भारतीय मूल के पुरस्कार विजेता हार्वर्ड बने बिजनेस स्कूल के डीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -