स्पाइसजेट ने शुरू किया दिल्ली-रास अल खैमा फ्लाइट का संचालन

By Emmanuel
Nov 27 2020 01:02 PM
स्पाइसजेट ने शुरू किया दिल्ली-रास अल खैमा फ्लाइट का संचालन

सस्ती एयरलाइन वाहक स्पाइसजेट ने शुक्रवार को दिल्ली से खाड़ी शहर में अपनी प्रमुख उड़ान लैंडिंग के साथ भारत से आरएके (रास अल खैमाह) के लिए अपनी हवाई सेवा शुरू कर दी है। यह स्पाइसजेट का 12 वां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य है।

 स्पाइसजेट की फ्लाइट SG 160 दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से 26 नवंबर को सुबह 10:30 बजे रवाना हुई, जो शुक्रवार को 12:50 बजे रास अल खैमाह पहुंचती है।  स्पाइसजेट ने एक विज्ञप्ति में कहा इसके विपरीत, वापसी की उड़ान, एसजी 161, शुक्रवार को 6:40 बजे दिल्ली पहुंचने के लिए 1:50 बजे रवाना हुई।

 इसके अलावा चिह्नित करने के लिए विमानन परंपरा के साथ, उद्घाटन की उड़ान को रास अल खैमाह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर एक भव्य पानी तोप की सलामी के साथ स्वागत किया गया था। सप्ताह में दो बार उड़ान का संचालन किया जाएगा, एयरलाइन ने कहा कि दिल्ली-रास अल खैमाह मार्ग को जोड़ने का कार्य गुरुवार और रविवार को चालू होगा और वापसी की उड़ान शुक्रवार और सोमवार को संचालित होगी। अजय सिंह, स्पाइसजेट के चेयरमैन और एमडी ने कहा कि हमारे 12 वें अंतरराष्ट्रीय गंतव्य के रूप में रास अल खैमाह के अलावा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और हमारे वाणिज्यिक परिचालन के एक प्रमुख कदम का प्रतिनिधित्व करता है। ”

रेस्त्रां-होटल में कोयला जलाने पर लगा प्रतिबन्ध, नियमों का उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्यवाही

दिल्ली सीमा पर किसानों का विरोध प्रदर्शन, जाम हुए कई यातायात मार्ग

क्राइम ब्रांच ने भारी मात्रा में कफ सिरप किया जब्त