अब स्पाइसजेट के जरिये शिरडी जाना हुआ और भी आसान
अब स्पाइसजेट के जरिये शिरडी जाना हुआ और भी आसान
Share:

नई दिल्ली : साईं बाबा के भक्तों के लिए ये खुशखबरी है कि साईं के दर्शन करना उनके लिए और भी आसान हो गया है. जी हाँ, स्पाइसजेट ने शिरडी के लिए पानी उड़ान सेवा शुरू कार दी है जिससे अब उन्हें शिरडी तक जाने के लिए परेशानी नहीं उठानी होगी. बाबा के दर्शन करने का ये सफर अब कुछ ही घंटों में आप तय कर लेंगे. ये फ्लाइट दिल्ली से से शिरडी की सीधी फ्लाइट है जिसके ज़रिये आप शिरडी जा कर साईं बाबा के दर्शन का लाभ ले सकते हैं.

अचानक हुआ फ्लाइट का इंजन हुआ फेल

पूरी जानकारी में बता दें, कि स्पाइसजेट ने सोमवार को नई दिल्ली से शिरडी के लिए अपनी पहली उड़ान भरी. इसमें खास बात ये भी है कि इस फ्लाइट का किराया भी कम है जिसे आप आराम से चुका सकते हैं और इसका लाभ ले सकते हैं. सोमवार को उड़ान भरने वाली इस फ्लाइट ने करीब 133 यात्रियों को शिरडी पहुँचाया. इसके बारे में महाराष्ट्र एयरपोर्ट डेवलपमेंट कंपनी (एमएडीसी) के प्रबंध निदेशक अनिल पाटिल ने आगे की जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली से दोपहर एक बजे बोइंग 737 विमान ने उड़ान भरी और दो बजकर 55 मिनट पर शिरडी हवाईअड्डे पर उतर गया, उसके बाद यही विमान शाम साढ़े पांच बजे 117 यात्रियों को लेकर दिल्ली लौट आया.

फ्लाइट डिले हुई तो कपल ने शुरू कर दिया ये काम, देखते रह गए सभी

आपको बता दें, शिरडी हवाईअड्डे के संचालन को भी एक अक्टूबर को साल भर पूरा हो गया. स्पाइसजेट के अलावा एयर इंडिया की क्षेत्रीय शाखा अलायंस एयर भी शिरडी हवाईअड्डे पर अपनी सेवा देती है. इस मंदिर में हर रोज़ करीब 60 हज़ार से अधिक भक्त बाबा के दर्शन के लिए आते हैं. 

खबरें और भी...

विमान में मच्छर काटा तो एयरलाइन्स को देना होगा भारी मुआवज़ा

टॉयलेट का गेट समझ युवक ने खोला विमान का मुख्य दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -