स्पाइसजेट के शेयरों में आई 6 प्रतिशत की तेजी
स्पाइसजेट के शेयरों में आई 6 प्रतिशत की तेजी
Share:

स्पाइसजेट के शेयरों में शुक्रवार को 6 प्रतिशत की तेजी आई। एयरलाइन कंपनी ने कहा कि एनएसई पर 106 प्रति शेयर ओम लॉजिस्टिक्स के साथ साझेदारी की है और कोरोना वैक्सीन के परिवहन के लिए स्नोमैन लॉजिस्टिक्स के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। एयरलाइन ने कहा कि स्पाइसएक्सप्रेस कार्गो डिवीजन के तहत संचालित इसके समर्पित मालवाहक, संवेदनशील दवाओं और टीकों को नियंत्रित करने में सक्षम हैं, जो कि नियंत्रित तापमान से लेकर munus40 डिग्री सेल्सियस से लेकर प्लस 25 डिग्री सेल्सियस तक, दोनों घरेलू स्तर पर और साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी हैं।

एयरलाइन स्पैग्लोमरेट ने एक विज्ञप्ति में कहा कि स्पाइसजेट और स्नोमैन लॉजिस्टिक्स ने अपने-अपने क्षेत्र और विशेषज्ञता के बल पर स्नोमैन के ग्राहकों और ग्राहकों को सहज वायु रसद प्रदान करने के लिए COVID-19 वैक्सीन के संचलन के लिए समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं।

अजय सिंह के स्वामित्व वाली निजी एयरलाइन, जो यात्री विमानों के साथ-साथ अपने स्पाइसएक्सप्रेस कार्गो डिवीजन के तहत एक समर्पित फ़्रीलेटर बेड़े भी चलाती है, ने भी COVID-19 वैक्सीन परिवहन के लिए ओम लॉजिस्टिक्स के साथ साझेदारी करने की घोषणा की।

भारतीय ह्यूम पाइप कंपनी के शेयरों में आई बढ़त, यूपी में जलापूर्ति योजनाओं के लिए प्राप्त हुए एलओए

आरबीआई ने एचडीएफसी बैंक पर लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना

आम आदमी को बड़ी राहत, आज नहीं बढे पेट्रोल-डीजल के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -