स्पाइसजेट ने इस तरह बनाया 100 करोड़ टीकाकरण पूरा होने का जश्न

स्पाइसजेट ने भारत सरकार द्वारा प्रशासित की जा रही 100 करोड़ वैक्सीन खुराक का जश्न मनाने के लिए 21 अक्टूबर (गुरुवार) को एक विशेष पोशाक का अनावरण किया है। भारत ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया और कोरोना के खिलाफ अपने टीकाकरण कार्यक्रम में यह प्रमुख मील का पत्थर हासिल करने वाला दुनिया का एकमात्र लोकतंत्र बन गया। अपने गौरवपूर्ण क्षणों को लेते हुए, स्पाइसजेट ने 100 करोड़ टीकाकरण मील के पत्थर का जश्न मनाने के लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विशेष पोशाक का अनावरण किया। स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह और पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने इस पोशाक का अनावरण किया।

विशेष रूप से, स्पाइसजेट ने अपने बोइंग 737 विमान में से एक का उपयोग नई पोशाक के लिए किया जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और वैक्सीन का प्रशासन करने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों की एक बड़ी छवि शामिल है। बड़े फॉन्ट में '100 करोड़ टीके' भी हैं जिसके बाद 'बधाई हो भारत' संदेश लिखा है।

एक भारतीय ध्वज के साथ सरकार की पहल '75 आज़ादी का अमृत महोत्सव' को उजागर करने वाला एक प्रतीक भी है। स्पाइसजेट द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया और स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में विशेष पोशाक का अनावरण किया गया।

एक साथ 11 लोगों ने किस कारण की थी आत्‍महत्‍या? 3 साल बाद सामने आया 'बुराड़ी कांड' का सच

AP EAPCET 2021: जारी हुआ इंजीनियरिंग और फार्मेसी काउंसलिंग शेड्यूल

चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र से की आंध्र प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -