स्पाइसजेट लाया रिपब्लिक डे सेल
स्पाइसजेट लाया रिपब्लिक डे सेल
Share:

मशहूर विमानन कम्पनी स्पाइसजेट के द्वारा आज यानी सोमवार को "रिपब्लिक डे सेल" की घोषणा की गई है. कम्पनी अपनी इस सेल के माध्यम से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए ग्राहकों को अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है. इस घोषणा के तहत ही यह बात भी सामने आई है कि कम्पनी के द्वारा घरेलू उड़ानों का किराया जहाँ 826 रुपये से शुरू किया जा रहा है तो वहीँ यह बात भी सामने आई है कि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के किराए की शुरुआत 3,026 रुपये से हो रही है.

लेकिन साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करवा दे कि इस किराये में टैक्स को नहीं जोड़ा गया है. इस सेल के अंतर्गत यह भी बता दे कि टिकिट्स की बुकिंग 25 जनवरी लेकर 27 जनवरी के बीच होने वाली है. साथ ही यह भी बता दे कि इन टिकिट्स पर आप 1 फरवरी से लेकर 12 अप्रैल 2016 तक यात्रा कर कर सकते है.

इस मामले में जानकारी देते हुए स्पाइटजेट ने यह भी बताया है कि इस ऑफर को "पहले आओ, पहले पाओ" के आधार पर रखा गया है. और साथ ही यहाँ सीट्स भी लिमिटेड ही रखी गई है. इसके साथ ही यह भी बता दे कि ये टिकिट्स नॉन-रिफंडेबल है. इस ऑफर के तहत टिकिट्स की बुकिंग के लिए आप कम्पनी की वेबसाइट www.spicejet.com पर भी विजिट कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -