10 जुलाई से 30 जुलाई के बीच 42 नई उड़ानें होंगी शुरू
10 जुलाई से 30 जुलाई के बीच 42 नई उड़ानें होंगी शुरू
Share:

बजट कैरियर स्पाइसजेट अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क पर 42 नई उड़ानें शुरू करेगी। एयरलाइन 10 जुलाई, 2021 से अपना परिचालन शुरू करने वाली है। चूंकि लॉकडाउन में ढील दी गई है और लोगों ने फिर से यात्रा करना शुरू कर दिया है, इसलिए स्पाइस जेट इन नई उड़ानों को शुरू करने जा रहा है जिसमें घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों शामिल हैं। नई उड़ानें 10 जुलाई से 30 जुलाई के बीच शुरू होने की संभावना है। नई उड़ानें मेट्रो और गैर-मेट्रो शहरों के बीच कनेक्टिविटी को बढ़ाएगी। इसके अलावा, एयर बबल समझौते के तहत, स्पाइसजेट कोच्चि-माले-कोच्चि और मुंबई-माले-मुंबई मार्गों पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करेगी।

स्पाइसजेट सूरत से जबलपुर, पुणे, जयपुर, हैदराबाद, बेंगलुरु के लिए उड़ानें शुरू करने वाली है। एयरलाइन ग्वालियर को मुंबई, पुणे और अहमदाबाद से भी जोड़ेगी। ग्वालियर से उड़ानें नॉन-स्टॉप वापसी उड़ानें होंगी।

"चूंकि यात्रा की मांग बढ़ रही है और अवकाश यात्री उन बहुप्रतीक्षित लघु अवकाशों के लिए बाहर कदम रखते हैं, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि माले जैसे सबसे अधिक मांग वाले अवकाश स्थलों में से कुछ के लिए कई सुविधाजनक उड़ान विकल्प उपलब्ध हैं। हम अनारक्षित बाजारों को जोड़ने में एक शानदार अवसर देखते हैं। स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, “हमारे नेटवर्क पर सीधी उड़ानों के साथ और अधिक शहरों में होगा।

दिल्ली में लगातार 8वें दिन 100 से कम कोरोना केस, इतने मरीजों की हुई मौत

मोदी की संशोधित कैबिनेट ने महामारी से निपटने के लिए इतने करोड़ रूपए की दी मंजूरी

कर्नाटक में 12 जुलाई से शुरू होगा अंतरराज्यीय बस सेवा संचालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -