स्पाइस जेट ने शुरू की 12 नई फ्लाइट, अब हैदराबाद से कोलंबो के बीच सीधी उड़ान

नई दिल्‍ली: स्‍पाइज जेट एयरलाइन जल्‍द ही 12 रूट्स पर अपनी नई उड़ान शुरू करने वाली है. स्‍पाइस जेट द्वारा शुरू की जा रही सभी फ्लाइट्स का परिचालन रीजनल कनेक्टिविटी स्‍कीम के अंतर्गत किया जाएगा. जिन शहरों के लिए स्‍पाइस जेट अपनी नई फ्लाइट शुरू करने जा रहा है, उनमें अहमदाबाद, किशनगढ़, गुवहाटी, लखीमपुर, जयपुर, अमृतसर, चेन्‍नई, पटना, सूरत, हैदराबाद का नाम शामिल है.

इन फ्लाइट्स के अलावा, स्‍पाइस जेट हैदराबाद से कोलंबो के बीच एक सीधी उड़ान भी शुरू करने वाली है. एयरलाइन का दावा है कि वो हैदराबाद से पहली बार कोई लो कॉस्‍ट कैरियर कोलंबो के लिए सीधी उड़ान मुहैया कराने जा रही है. स्‍पाइस जेट के प्रवक्‍ता के मुताबिक , एयरलाइन द्वारा शुरू की जा रही सभी 10 घरेलू फ्लाइट्स का परिचालन 31 मार्च से शुरू हो जाएगा. वहीं हैदराबाद से कोलंबो के लिए शुरू होने वाली फ्लाइट का कामर्शियल ऑपरेशन 15 अप्रैल से शुरू होगा. 

उन्‍होंने जानकारी देते हुए बताया है कि हैदराबाद से कोलंबो के बीच आरम्भ होने वाली उड़ान का परिचालन सप्‍ताह में पांच दिन किया जाएगा. मंगलवार और बुधवार को यह फ्लाइट उड़ान नहीं भरेगी. नई उड़ानों को लेकर स्‍पाइस जट की प्रमुख सेल्‍स एण्‍ड रेवेन्‍यू ऑफिसर शिल्‍पा भाटिया ने कहा है कि ''कोलंबो के लिए हमारी नई फ्लाइट भारत और श्रीलंका के बीच नेटवर्क को सशक्त करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है.''

खबरें और भी:-

होली पर इस तरह के पहने कपड़े और दिखें खास

होली पर यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे चलाएगा स्पेशल ट्रेनें

होली के दिन कर लें इस पेड़ की पूजा, रातोंरात मालामाल हो जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -