दिवाली ऑफर : 749 रु में विमान की यात्रा
दिवाली ऑफर : 749 रु में विमान की यात्रा
Share:

नई दिल्ली : जहाँ एक तरफ त्यौहारी सीजन ने मार्केट में ऑफर्स की धूम मचा रखी है वहीँ एयरलाइन्स भी इस सीजन से जुड़ने में पीछे नहीं हट रही है. जी हाँ, आपको बता दे कि जानी-मानी विमानन कम्पनी स्पाइसजेट के द्वारा अपने ग्राहकों को दिवाली ऑफर्स के तहत तोहफे के रूप में बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. हाल ही में स्पाइसजेट ने यह घोषणा की है कि वह अपने दिवाली ऑफर्स के अंतर्गत जहाँ एक तरफ घरेलू उड़ानों का किराया मात्र 749 रुपये से शुरू कर रहा है वहीँ दूसरी तरफ अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए किराये की शुरुआत 3999 रूपये से कर रहा है.

साथ ही आपको यह भी बता दे कि इस किराये में टैक्स को नहीं जोड़ा गया है. गौरतलब है कि दिवाली ऑफर्स के अंतर्गत इस बार स्पाइसजेट की 3 लाख से भी अधिक सीटें सेल में शामिल हैं. मामले में यह भी कहा जा रहा है कि दिवाली धमाके के दौरान इन टिकिट्स की बुकिंग 27 अक्टूबर से 29 अक्टूबर के बीच की जाना है.

और साथ ही यह भी बता दे कि इन टिकिट्स पर आप 1 फरवरी 2016 से लेकर 29 अक्टूबर 2016 तक कभी भी यात्रा कर सकते है. जानकारी में ही आपको इस बात से भी अवगत करवा दे कि यह स्पेशल ऑफर सभी मेट्रो शहरों के साथ ही कई टूरिस्ट स्पॉट पर लागू होने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -