दुबई से 115 भारतीयों को लेकर पुणे पहुंची फ्लाइट, 24 घंटे तक रहेंगे Quarantine
दुबई से 115 भारतीयों को लेकर पुणे पहुंची फ्लाइट, 24 घंटे तक रहेंगे Quarantine
Share:

पुणे: महाराष्ट्र में पुणे जिले के अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शुक्रवार की सुबह के 4 बजकर 4 मिनट पर स्पाइस जेट की उड़ान संख्या एसजी 52 पुणे पहुंची थी. ये फ्लाइट दुबई से आई है. इसमें कुल 115 मुसाफिर सवार थे. इन सभी लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण का टेस्ट किया गया है. बता दें कि हवाई अड्डे पर इन सभी 115 लोगों का टेस्ट किया गया है.

इन लोगों में से एक व्यक्ति को कफ की शिकायत थी. उसे पुणे के नायडू अस्पताल में भेजा गया है, जहां पर उसका कोरोना का उपचार चल रहा है. बाकी के 114 लोगों को सारसबाग इलाके में भेजा गया है, जहां पर उनको 24 घंटे तक Quarantine रखा जाएगा. दरअसल ऐसा इसीलिए किया जा रहा है जिससे कि यदि कोई जांच के बाद भी पकड़ में नही आया है तो 24 घंटे में उस कोरोना से संक्रमित व्यक्ति को बाहर जाने से रोका जा सके.

इसके साथ ही COVID-19 फैलते संक्रमण के कारण मुंबई के घाटकोपर में 3 दिन तक दुकानें बंद रहेंगी. घाटकोपर में 3 दिन तक सिर्फ मेडिकल स्टोर, किराना स्टोर और सब्जियों की दुकानें ही खुलेंगी. आपको बता दें कि अखिल घाटकोपर व्यापारी मंडल ने जानलेवा कोरोना के संक्रमण को देखते हुए 3 दिन तक सभी दुकानें बंद करने का बड़ा निर्णय लिया है. इसका मतलब है कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार को घाटकोपर में तमाम दुकानें बंद रहेंगी.

कानून से बचने वालों को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी नसीहत

कोरोना : 4 मौत के बाद पीएम मोदी ने संबोधन में बोली ये बात

कमलनाथ सरकार के लिए फ्लोर टेस्ट बन सकता है 'काल', विधायक कर सकते है उलटफेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -