स्‍पाइस जेट ने शुरू की गुवहाटी-ढाका नॉन स्‍टॉप फ्लाइट
स्‍पाइस जेट ने शुरू की गुवहाटी-ढाका नॉन स्‍टॉप फ्लाइट
Share:

नई दिल्‍ली: इंटरनेशल एयर कनेक्टिविटी स्‍कीम के तहत स्‍पाइस जेट एयरलाइन ने असम के गुवहाटी से बांग्लादेश की ढाका के बीच नॉन -स्‍टॉप फ्लाइट शुरू की है. असम के सीएम सर्बानन्द सोनवाल ने हवाई अड्डे पर आयोजित एक समारोह के दौरान इस फ्लाइट को हरी झंडी दिखाई. स्‍पाइस जेट एयरलाइन के मुताबिक, इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी स्‍कीम के तहत पहली फ्लाइट का परिचालन गुवहाटी-ढाका-गुवहाटी के बीच आरंभ किया जा रहा है. 

इस फ्लाइट के शुरू होने के बाद पूर्वोत्‍तर प्रदेशों से एयर कनेक्टिविटी को बेहतर करने की योजना को साकार किया जा सकेगा. स्‍पाइस जेट के मुताबिक, गुवहाटी से ढाका के लिए जाने वाली इस फ्लाइट का कोड एसजी-78 रखा गया है. यह फ्लाइट गुवहाटी से दोपहर लगभग 11:55 बजे रवाना होगी और दोपहर 1:20 बजे के लगभग ढाका पहुंचेगी. वहीं ढाका से गुवहाटी वापस आने वाली फ्लाइट का कोड एसजी-79 रखा गया है. यह फ्लाइट ढाका से दोपहर 2:10 बजे रवाना होगी और शाम करीब 3:25 बजे गुवहाटी पहुंचेगी. 

एयरलाइंस के आला अधिकारी ने बताया कि एक जुलाई से इस फ्लाइट का प्रतिदिन परिचालन किया जाएगा. उन्‍होंने बताया है कि सोमवार को गुवहाटी हवाई अड्डे पर पारंपरिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद इस फ्लाइट को ढाका के लिए रवाना किया गया था. ढाका पहुंचने पर वाटर कैनन सैल्‍यूट के माध्यम से इस फ्लाइट का भव्‍य स्‍वागत किया गया. आपको बता दें कि इस स्‍कीम के तहत स्‍पाइस जेट दो फ्लाइट का परिचालन कर रहा है. 

अमित शाह ने राज्यसभा में पेश किया जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन बढ़ाने का प्रस्ताव

चमकी बुखार से हुई मौतों पर नितीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बिहार विधानसभा में कही ये बात

आज़म खान के बाद अब इस सपा सांसद ने जया प्रदा पर अश्लील टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -