जेनेट जैक्सन का हैरतअंगेज पशु प्रेम आया सामने, कहा-मेरा काम उन्हें खाना...

जेनेट जैक्सन का हैरतअंगेज पशु प्रेम आया सामने, कहा-मेरा काम उन्हें खाना...

एक समय ऐसा हुआ करता था, जब गायिका जेनेट जैक्सन के चहुओर कई तरह के जानवरों हुआ करते थे. वह हर समय जानवरों से घिरी रहती थीं, उनके जानवरों के अनोखे कलेक्शन में एक जिराफ भी शामिल था. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनेट ने 'द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फैलॉन' में उन जानवरों का खुलासा किया जिनके साथ उन्होंने कभी वक्त बिताया हुआ है और इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें वह पल कितना अच्छा लगता था.

श्वेता तिवारी ने बताया कैसे घटाया 73kg का वजन, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

अपने गुजरे वक्त को लेकर वह कहती हैं, "हमारे यहां एक फॉन (हिरण का बच्चा), मौफलन (जंगली भेड़), मोर और एक जिराफ था..इस तरह के कई जानवर थे. मेरा काम उन्हें खाना खिलाना और उनकी सफाई करनी थी."

बिगबॉस से बाहर जाते ही माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ का किया शुक्रिया, देखिये ट्वीट्स

इसके अलवा उन्होंने आगे कहा कि अब उन्हें व्यस्तता के चलते ऐसा करने को नहीं मिलता है. गायिका ने आगे कहा, "यह काफी थका देने वाला है. आपको ठीक से सोने के लिए भी पर्याप्त वक्त नहीं मिल पाता है..बहरहाल मेरी मां ने बिना किसी की मदद लिए ऐसा किया, उनकी मां ने भी किया, तो फिर मैं क्यों नहीं कर सकती? मुझे लगता है कि आने वाले समय में मुझे इस काम में किसी की मदद लेनी पड़ेगी, फिलहाल ऐसा कोई भी नहीं है, लेकिन मुझे यह करना पसंद है.

हिमांशी ने की असीम संग सगाई, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो

बिगबॉस को आवाज देने वाले शख्स का खुलासा, सलमान भी मानते है हुक्म

शहनाज की 'शादी' को लेकर भड़के पिता, कहा-नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद