राजस्थान में चैकिंग के दौरान बेकाबू ट्रक ने ले ली कई कर्मचारीयों की जान

धौलपुर : शहर के समीप उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर रविवार तड़के चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच कर रहे परिवहन विभाग के कर्मचारी सहित तीन लोगों को एक बेकाबू ट्रोले ने कुचल दिया। तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर बरेठा परिवहन चेक पोस्ट पर सुबह चार बजे ओवरलोड ट्रकों की चैकिंग की जा रही थी।

यूपी के शाहगंज में दर्दनाक हादसा, पांच की मौत कई घायल 

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धौलपुर की ओर से डस्ट से भरा बेकाबू ट्रोला तेजी से आया और डिवाइडर पर चढ़ गया। इससे डिवाइडर पर मौजूद परिवहन गार्ड सहित तीन लोग ट्रोले के नीचे आ गए। ट्रोले के नीचे आ जाने से तीनों की मौके पर मौत हो गई। हादसा होते ही वहां अफरा-तफरी अफरा-तफरी मच गई। ट्रक के नीचे दबे लोग बुरी तरह फंस गए। हादसे की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से तीनों को बुरी तरह घायल अवस्था में चिकित्सालय पहुंचा जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। 

बिहार में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, पांच की मौत

एक रात में कई जगह हुए हादसे 

एक अन्य घटना बिहार के सीवान में हुई जंहा शनिवार देर रात एक पिकअप वैन और ट्रक के बीच में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 8 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों तुरंत इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब पिकअप वैन एक शादी से वापस लौट रही थी। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाया। पुलिस ने बताया कि वह मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

जंगली भालू ने किया एक साथ तीन लोगों पर हमला, एक की मौत दो घायल

मुंबई में आर्गन्स ट्रांसफर के लिए हुआ लोकल ट्रेन का उपयोग

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में आई तकनीकी खराबी, सुधारने में जुटे इंजीनियर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -