Video : पानी से इस तरह भरा प्लेटफार्म और ऐसा नज़ारा आपने भी नहीं देखा होगा कभी
Share:

बारिश की ज़रूरत सभी को होती है, और फ़िलहाल बारिश का मौसम चल रहा है. आप ये भी जानते हैं कि तेज़ बारिश का रिकॉर्ड अभी सबसे ज्यादा मुंबई ही तोड़ रही है. इस बारिश से काफी नुकसान भी हुआ है, काफी लोगन कि जान भी गयी है. आप देख ही सकते हैं कई जगह पानी भर जाता है और सड़कें पानी से लबालब ही जाती है, जिससे निकलना मुश्किल हो जाता है.

सडकों को देखकर ये लगता है कि ये कोई सड़क नहीं बल्कि नदी है जिससे पानी बह रहा है. अभी हाल ही में एक वीडियो ऐसा ही वायरल हो रहा है जिसे आपने भी कभी नहीं देखा होगा. आपने कभी भी रेल की पटरियों को पानी से भरा हुआ नहीं देखा होगा. लेकिन ऐसा ही सीन सामने आया है जो बेहद ही रोचक भी है लेकिन थोड़ा अजीब भी है.

दरअसल, मुंबई के रेलवे ट्रैक ऐसे पानी में डूबे हैं कि नजर नहीं आ रहे है और ऐसे में उस पर से ट्रेन तेजी से दौड़ती हुई आए तो ज़रा सोचिये क्या हो. ये मामला है, नालासोपारा स्टेशन जाह्न ऐसा ही कुछ नज़ारा कैद हुआ है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक ट्रैन आती हैं और पानी उड़ाते हुए क्रॉस होती है. ऐसे में सभी खुद को पानी से बचाने की कोशिश करते हैं लेकन पानी बहुत तेज़ होता है. आइये हम आपको दिखा देते हैं पानी से भरा ये वीडियो.

बेबी डॉल भूमि की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आयी इस लुक में, देखिये कुछ और फोटोज

Funny Video : पढाई लिखाई ना करने का यही होता है अंजाम

कुछ इतना ही अंतर होता है Advertise में और हमारी Reality में, जानिए इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -