दिल्ली में तेज रफ़्तार बस ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, दोनों की मौत

नई दिल्ली: देश कि राजधानी दिल्ली में नजफगढ़ के खैरा मोड के निकट एक तेज रफ्तार कलस्टर बस ने मोटरसाइकिल पर सवार दंपति को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे का सबसे दुखद पहलू यह था कि दुर्घटना के दौरान लोग पीड़ितों की मदद करने की जगह उनका वीडियो बनाते रहे। वहीं, घायल दंपति ने वक़्त पर उपचार न मिलने के चलते दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, हादसा सोमवार दोपहर लगभग ढाई बजे हुआ था। हादसे के वक़्त सुरेश अपनी पत्नी के साथ बाइक से ढांसा बस स्टैंड से ढांसा गांव की तरफ जा रहे थे। रास्ते में खैरा मोड़ से कुछ ही दूर पहले सूरज सिनेमा के पास ढांसा स्टैंड की तरफ से ही आ रही एक तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने उनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दोनों पति-पत्नी बस के नीचे आ गए। हादसे के बाद बस ड्राइवर पति-पत्नी को रौंदते हुए वहां से भाग निकला। हादसे में महिला नीतू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि युवक सुरेश गंभीर रूप से जख्मी था, लोग उनकी मदद करने की जगह दुर्घटना का वीडियो बनाते रहे, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

वहीं कुछ लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने जख्मी सुरेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी बस ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से भाग गया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अभी बस ड्राइवर फरार है। 

लीबिया की संसद ने राष्ट्रपति चुनाव की नई तारीख की मांग की

दक्षिण अफ्रीका: संसद में आरोपित संदिग्ध अदालत में पेश होगा

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण AICF ने स्थगित की शतरंज की प्रतियोगिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -