लखनऊ में फिर दिखा रफ़्तार का कहर, सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत, एक महिला और बच्ची घायल
लखनऊ में फिर दिखा रफ़्तार का कहर, सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत, एक महिला और बच्ची घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। राजधानी में बीकेटी में बुधवार (31 मई) की देर रात दो बाइकों में आमने सामने की टक्कर गई। हादसे में दोनों बाइक चालकों की जान चली गई। वहीं एक महिला व एक बच्ची घायल बताई जा रहीं हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंस्पेक्टर बीकेटी  ब्रजेश चंद्र तिवारी में इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि, बुधवार रात लगभग 1 बजे बुलट सवार ज्ञान सिंह आउटर रिंग रोड पर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से शादी समारोह से शामिल होकर मोहित अपनी पत्नी व बेटी के साथ घर वापस लौट रहे थे। दोनों बाइक सवार विपश्यना केंद्र के नजदीक पहुंचे ही थे, कि दोनों वाहनों में आमने सामने टक्कर हो गई।

उन्होंने बताया है कि, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राम सागर मिश्र अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने ज्ञान को मृत घोषित कर दिया। वहीं मोहित को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। मोहित की रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। वहीं, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।  पुलिस फिलहाल मामले कि जांच कर रही है।  

अब बर्बाद नहीं होगी किसान की मेहनत, दुनिया की सबसे बड़ी 'अनाज भंडारण योजना' लाई मोदी सरकार, 1 लाख करोड़ का प्रोजेक्ट

'मैं देखना चाहता था कि मुझपर कौन ग्रेनेड फेंकेगा..', अमेरिका में राहुल गांधी ने सुनाया कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा का किस्सा

'भारत-नेपाल की पार्टनरशिप हिट है..', पीएम प्रचंड से मिलने के बाद बोले प्रधानमंत्री मोदी, इस ऐतिहासिक समझौते पर हुए दस्तखत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -