जल्द ही भारत में आएगी ये स्पीड बाइक्स...
जल्द ही भारत में आएगी ये स्पीड बाइक्स...
Share:

बाइक के शौकीन लोगों के लिए आज हम एक खास न्यूज़ लेकर आये है. आपको बता दे कि हाल ही में मिलान में EICMA 2015 ऑटो शो का आगाज किया गया है. यहाँ बहुत सी बाइक्स का ताँता लगा हुआ देखने को मिला है. और इनमे से कई ऐसी भी बाइक्स है जोकि आने वाले कुछ समय में भारतीय बाजार में भी नजर आने वाली है. इस मामले में चीन की इतालवी कंपनी बेनेल्ली ने भी यहाँ अपनी कुछ बाइक्स को पेश किया है जोकि यहाँ लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुई है.

आइये जानते है इन बाइक्स के बारे में:-

Leoncino : देखने में यह बाइक एक डुकाटी स्क्रम्‍बलर की तरह है और यहाँ कम्पनी के द्वारा इसका क्लासिक डिज़ाइन पेश किया गया है. आपको बता दे कि यहाँ इस बाइक को राउंड हेडलाइट, फ्लैट हैंडल, फ्लैट सीट और ऑफ रोड टायर के साथ देखा गया है. यह भी बता दे कि यह बाइक 499.6cc पेरलेल दो सिलेंडर और लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ 47.6PS पावर और 45Nm टॉर्क जनरेट करती है. वहीँ यह पारंपरिक चेन ड्राइव और 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ सामने आ रही है. इसके साथ ही बाइक को कई नए फीचर्स के साथ पेश किया गया है.

TRK 502 : आप इस बाइक को एडवेंचर बाइक भी कह सकते है. कम्पनी भी इसे भारत में जल्द ही एडवेंचर बाइक के तौर पर लांच कर सकती है. बताया जा रहा है कि इस बाइक में हाइड्रोलिक क्लच लगाया गया है जोकि 6 स्पीड गियर बॉक्स लिए हुए है. इसमें 500cc लाइन दो सिलेंडर 4 स्ट्रोक इंजन लगाया गया है जोकि 47PS पावर और 45Nm टॉर्क जनरेट करता है.

Tornado 302 : बताया जा रहा है कि यह बाइक खासतौर पर भारत के लिए बनाई गई है. बाइक के बारे में कहा जा रहा है कि यह 170 किमी प्रति घंटे की स्पीड से चल सकती है. साथ ही कम्पनी का कहना है कि इसे 2016 में भारत में लांच किया जाना है. इस बाइक में इनलाइन ट्विन सिलेंडर 4 स्ट्रोक डबल ओवरहेड कैमशाफ्ट 300cc इंजन लगाया गया है जोकि 35.5PS पावर और 27Nm टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसमें हाइड्रोलिक क्लच को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ लांच किया जा रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -