RRR मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज, 2020 तक सिनेमाघरों में देगी दस्तक
RRR मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज, 2020 तक सिनेमाघरों में देगी दस्तक
Share:

तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज़ के जान माने डायरेक्टर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, महत्वाकांक्षी फिल्म 'आरआरआर'. मेगा पॉवरस्टार राम चरण अल्लूरी युवा बाघ एनटीआर कोरमा भीम की भूमिका में सीतारामाराजू की भूमिका निभा रहे हैं. मूवी के सूत्रों ने कल घोषणा की कि शूटिंग का 70 प्रतिशत हिस्सा पूरा हो चुका है. हालांकि, तारक की आगामी भूमिका और खलनायक की भूमिका के बारे में आज घोषणा की जाएगी. 

मिली जानकारी के मुताबिक अनुयायी,मूवी में ओलिविया नाम की एक विदेशी लड़की भी शामिल है जिसे तारक कहा जाता है. शुरुआत में, डेज़ी एगार्डजोन नामक एक ब्रिटिश अभिनेत्री को चुना गया था. लेकिन उसने बिना शूटिंग शुरू किए फिल्म छोड़ दी. तब से, राजामौली ने सोचा कि क्या एनटीआर की पत्नी की भूमिका निभाना बेहतर होगा. टॉलीवुड सूत्रों के अनुसार, 53 वर्षीय आयरिश अभिनेत्री एलीसन डूडी को हॉट ब्यूटी के खलनायक के रूप में चुना गया है. एलिसन ने 'इंडियाना जोन्स', 'द लास्ट क्रूसेड', 'किंग सोलोमन माइंस' और 'डिवीजन 19' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय निभाया है.

सूत्रों के मुताबिक हम आपको बता दें कि इसलिए फिल्म में खलनायक माने जाने वाले राजामौली ने उन्हें बुलाया और ऑडिशन दिया. राजामौली को एलिसन की स्क्रीन प्रस्तुति का बहुत शौक था. यह बताया गया है कि एक और खलनायक, आयरलैंड के रेमंड स्टीवेन्सन, खलनायक की भूमिका में हैं. लेकिन अगर आप खबर की सच्चाई जानना चाहते हैं, तो थोड़ा इंतजार करना होगा.

RRR टीम आज इस सस्पेंस का अनावरण करेगी. बॉलीवुड सुंदरी आलिया भट्ट राम चरण के बगल में हैं. इस फिल्म को तेलुगु के साथ हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में दिखाया जा रहा है. एंटरटेनमेंट के बैनर पर फिल्म का निर्माण कर रहा है. यह फिल्म 300 करोड़ रुपये की लागत से बन रही है. संगीत एमएम केरावनी ने दिया. यह फिल्म 30 जुलाई 2020 को दर्शकों में सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी. 

इम्तियाज शुरू कर रहे है अगली फिल्म की तैयारी, कार्तिक और सारा फिर दिखेंगे एक साथ

अरशद वारसी : निर्देशक अनीस बज्मी ने मुझे बांधकर नहीं रखा...

अर्जुन कपूर को छोड़कर किसी और के साथ डेट पर गई मलाइका अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -