हमेशा के लिए उतारना है आँखों से चश्मा, तो करें ये आसान काम
हमेशा के लिए उतारना है आँखों से चश्मा, तो करें ये आसान काम
Share:

दिनभर मोबाइल चलाना या फिर जॉब पर दिनभर कंप्यूटर के सामने बैठने से आपकी आँखों में परेशानी होना आम बात है. इसी के चलते आज हर किसी को चश्मे की जरूरत होती है. बिना चश्मे के कम लोग ही दिखाई देते हैं. ये परेशानी हमेशा के लिए हो जाती है. ऐसे में अगर आपको चश्मा निकलवाना है तो या आपको लेंस लगवाना होगा या फिर सर्जरी करवानी होगी जो हर कोई नहीं करवा सकता. इसमें काफी खर्च होता है जिसके चलते लोग अवॉयड ही करते हैं. ऐसे में हम आपको कुछ तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आपका चश्मा निकल जायेगा और आपकी आँखों की रौशनी भी तेज़ होगी.

इसके अलावा बता दें, समय के साथ चश्में का नंबर धीरे-धीरे बढ़ता रहता है और चश्मा हमेशा के लिए आंखों पर लग जाता है. ऐसे में लोग कई दवाइयों का सेवन तो करते है लेकिन यह भी ज्यादा असर नहीं कर पाती. अगर आप भी अपनी आंखों से चश्मा हटाना चाहते है तो आपको सिर्फ एक काम करना होगा.  

आंखों की रोशनी का तरीका :

आपने कई बार पढ़ा या सुना होगा कि मुंह की लार हमारे लिए कितनी महत्तवपूर्ण होती है. यह औषधी की तरह काम करती है. इसलिए अगर आप अपनी आंखों से हमेशा के लिए चश्मा उतारना चाहती है तो सुबह उठते ही बासी थूक यानी मुंह की लार को अपनी आंखों पर लगाएं. इससे न केवल आंखों की रोशनी तेज होगी बल्कि आंखों से जुड़ी अन्य कई परेशानियां गायब हो जाएगी.

टाइट कपड़ों से आपके शरीर को होती ये परेशानियां

लंग्स की सूजन से होने वाली परेशानी देसी इलाज से होगी दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -