वीरू के बर्थडे पर स्पेशल 'Wishes'
वीरू के बर्थडे पर स्पेशल 'Wishes'
Share:

विश्वभर के क्रिकेट फैंस और क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग को उनके बर्थडे पर सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी. सेहवाग ने 20 अक्‍टूबर को 39 वर्ष पूरे किए जहाँ दुनिया भर के फैंस ने उन्हें खूब बधाइयाँ और शुभकामनाएँ दी. टीम के अपने पूर्व सहयोगी सेहवाग के जन्मदिन पर युवराज सिंह ने वीरू के साथ एक फोटो पोस्‍ट किया जिसमें तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का खासतौर पर जिक्र किया गया था. युवराज ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, "अरे...वीरेंद्र सेहवाग, नेहराजी केक लेकर भाग गए. मेरे भाई आपको इस जन्मदिन की तहे दिल से बहुत-बहुत बधाई और ढेर सारा प्यार."

हाल ही में नेहरा ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने की घोषणा की है. उन्होंने अपने बयां में कहा था कि, "अपने ही होम ग्राउण्ड में इंटरनेशनल मैच के करियर को समाप्ति देना, इससे ज्यादा महत्वपूर्ण और सम्मानजनक मेरे लिए कुछ नही हैं." वे 1 नवंबर को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान पर अपना आखिरी टी20 मैच खेलेंगे.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी वीरू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और अलग ही अंदाज़ में बर्थडे-विश सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस ट्वीट में सचिन ने सहवाग के साथ अपना फोटो पोस्‍ट किया है लेकिन इसमें जो भी मैसेज था, वह उलटा दिखाई दे रहा था. अपने पोस्ट में सचिन ने लिखा कि, "जन्‍मदिन की शुभकामनाएं वीरू. मैंने आपसे जो कुछ कहा, आपने हमेशा उसका उलटा ही किया, इसलिए यह मेरी तरफ से आपके लिए है". सचिन के इस ट्वीट का जवाब देने में सहवाग ने भी देर नहीं की. उन्‍होंने जवाबी ट्वीट में लिखा, 'धन्‍यवाद गॉड जी, "ऊपर वाला सब देख रहा है" यह तो सुना था पर आज समझ में आया कि वह नीचे वालों के लिए लिखता कैसे है?' गौरतलब है कि मैदान में और मैदान के बाहर सचिन और सहवाग के बीच गजब की आत्‍मीयता रही है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्रिकेट के भगवान ने KBC-9 के इस प्रतियोगी की हसरत पूरी की

कीवी टीम ने बोर्ड प्रेसिडेंट्स को 33 रनों से किया पस्त

हैप्पी बर्थडे सिद्धू पाजी: क्रिकेट के मैदान से लेकर राजनीति के गलियारों तक हिट 'सिद्धू'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -