Durex ने सोनम को दी स्पेशल बधाई
Durex ने सोनम को दी स्पेशल बधाई
Share:

बीते दिनों बॉलीवुड की स्टाइल सेंसेशन सोनम कपूर की शादी दिल्ली बेस्ड आनंद आहूजा के साथ हुई. इस शादी में बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. करीब 30 सालों बाद कपूर खानदान में हुई इस शादी को लेकर सभी घरवालों के दिल में ख़ुशी थी और शादी को लेकर काफी उत्सुकता थी. सोनम की वेडिंग सेरेमनी के बाद रात को रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई लव बर्ड्स दिखे. इनमें वह स्टार्स भी दिखे जो सालों पहले कपल रह चुके थे.

सलमान खान, शाहरुख़, रणवीर सिंह और कई सितारों ने इस शादी में अपने रंग भरे. वहीँ संगीत और मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड की अदाकाराओं के साथ करण जौहर ने शाम को और ज्यादा रंगीन बनाया. सोनम की इस शादी में सभी ने उन्हें अपने तरीके से बधाइयां दी. इसी कड़ी में कंडोम बनाने वाली कंपनी डुरेक्स ने भी सोनम और आनंद को उनकी शादी की स्पेशल बधाई दी.

काफी समय से देखा जा रहा है कि अक्सर सेलिब्रिटीज की शादी में डुरेक्स उन्हें एक स्पेशल बधाई देता है, जिसमें कपल के नाम के साथ एक छोटा सा सन्देश भी जुड़ा हुआ होता है. इससे पहले डुरेक्स ने अनुष्का और विराट को उनकी शादी की बधाई दी थी. उस समय यह अनोखी बधाई ट्रेंड पर थी. बताया जा रहा है कि शादी की तमाम रस्मों से मुक्त हो जाने के बाद सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के बाद सोनम कपूर के पति ने अपने साले को दिया 'जूता'

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की हॉट योग करते हुए तस्वीरें, देखकर हो जाओगे हैरान

शादी के बाद पहली बार सोनम और आनंद ने शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -