सिद्धार्थ शुक्ला की पहली बर्थ एनिवर्सरी पर परिवार देगा खास ट्रिब्यूट, रिलीज होगा एक्टर का पहला रैप सॉन्ग

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता एवं बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का वर्ष 2021 में देहांत हो गया। ये वर्ष 2021 की सबसे शॉकिंग खबर थी। अभिनेता के प्रशंसकों की कमी नहीं थी तथा अभी भी उनके देहांत के पश्चात् से लोग गमगीन हैं तथा अपने पसंदीदा एक्टर को वे मिस कर रहे हैं। सभी अपने-अपने तरीके से सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। शहनाज गिल ने भी सिद्धार्थ संग एक वीडियो सॉन्ग साझा कर अभिनेता को ट्रिब्यूट दिया। अब सिद्धार्थ के घरवाले भी अभिनेता की फर्स्ट बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें स्पेशल अंदाज में ट्रिब्यूट देने जा रहे हैं। 

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के घरवालों ने इस बात का खुलासा किया है कि अभिनेता को रैप सॉन्ग गाने का भी बेहद शौक था। उनकी फर्स्ट बर्थ एनिवर्सरी के अवसर पर उनके घरवाले अभिनेता का पहला रैप सॉन्ग ऑडियंस के सामने लाने की तैयारी में हैं। अभिनेता के प्रशंसकों के लिए भी अपने हीरो को इस स्पेशल अंदाज में याद करना एक सुखद एहसास होगा। 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का 41वां जन्मदिन है। इसी अवसर पर सिद्धार्थ का ये शोलो रैप सॉन्ग जारी किए जाने की तैयारी है। 

प्राप्त हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला ने वर्ष 2021 के आरम्भ में ही ये रैप रिकॉर्ड किया था। लेकिन ये केवल टेस्टिंग के लिए था। इस अनटाइटिल्ड रैप का म्यूजिक कई सारे पंजाबी ट्रैक्स प्रोड्यूज करने वाली कंपनी G Skillz ने दिया है। जानकारी तो ऐसी भी आ रही हैं कि सिद्धार्थ की नजदीकी फ्रेंड शहनाज गिल के भाई शाहबाज गिल ने इसकी लिरिक्स लिखी है। वही अब ये खबर सुनकर सिद्धार्थ के फैंस भी इस गानें का इंतजार कर रहे है। 

रश्मि देसाई की एंट्री से BB कंटेस्टेंट्स की लगेगी लॉटरी, मचेगा धमाल

बेटी के लिए खाना पका रहा था ये मशहूर स्टार, जला बैठा अपना सिर

खत्म हुआ लुका-छिपी का खेल! पहली बार सामने आए राखी सावंत के पति, बिग बॉस से LEAK हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -