उपराष्ट्रपति ने देखी 'बाटला हाउस', जॉन ने कही बड़ी बात

उपराष्ट्रपति ने देखी 'बाटला हाउस', जॉन ने कही बड़ी बात

देशभक्ति के जज्बे से सराबोर करने वाली सच्ची घटना पर आधारित आगामी फिल्म 'बाटला हाउस' की रिलीज में महज चंद दिन शेष हैं. अभिनेता जॉन अब्राहम द्वारा स्टारर 'बाटला हाउस' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी. वहीं इससे पहले उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के लिए शनिवार की शाम दिल्ली में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था. इस फिल्म को देखने के बाद अभिनेता जॉन का उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू पर बयान आया है. 

अभिनेता जॉन ने इस पर कहा है कि, "माननीय उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को अपना काम दिखाना हमारे लिए एक सम्मान है. मैं यह देखना चाहता हूं कि वह हमारी फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं और मैं उन्हें यह मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं. उनसे मिलने और उनसे बातचीत करने का इंतजार कर रहा हूं."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित 'बाटला हाउस' 2008 में हुए सीरियल ब्लास्ट के मद्देनजर दिल्ली में हुए कथित पुलिस मुठभेड़ ऑपरेशन से प्रेरित फिल्म है. इस फिल्म में उक्त ऑपरेशन की कमान संभालने वाले डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में जॉन नजर आएंगे. इस फिल्म में जॉन का साथ दे रहे है एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और रवि किशन. 

 

बिग बॉस तेलुगू सीजन-3 में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री

राजकुमार का बड़ा खुलासा, कहा- शाहरुख़-सलमान-आमिर-ऋतिक सब...'

कार्तिक को देखते ही बच्चों ने किया यह काम, अभिनेता ने लगा लिया गले

मुंबई की मूसलाधार बारिश से नहीं डरा 'बॉलीवुड का टाइगर', कहा- 'तैरकर घर जाऊंगा'