शादी के कार्ड में  लिखा- कृपया शगुन में 500 और 1000 का नोट ना दे
शादी के कार्ड में लिखा- कृपया शगुन में 500 और 1000 का नोट ना दे
Share:

जब देश में नोट नोट नोट को लेकर हंगामा मचा हुआ है तो ऐसे में कई लोग इतने परेशान है की कुछ कहा ही नहीं जा सकता। मोदी जी के इस फैसले से कई तरह की समस्याए भी उभरकर सामने आई है। लोगो को कई तरह की परेशानियों को झेलना पड़ रहा है। ऐसे में इंदौर के मुन्नालाल नागर ने मोदी जी को अपनी बेटी की शादी का कार्ड भी भेजा है जिसमे उसने यह कहा है कि आप  यहां आकर देखिए की आपके इस फैसले से हमे कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इसके आलावा राजस्थान के गंगानगर में भी शादी के कार्ड में मेहमानों को साफ़ साफ़ लिखकर दिया गया है कि ‘कृपया शगुन में 500 या 1000 का नोट न दें। आपकी मौजूदगी ही अमूल्य उपहार है।’ इसके अलाव नोट के बैन होने पर देशभर में कई मौते भी हो चुकी है। हम उनके बारे में ही आपको बताने जा रहे है। बिहार में एक रेप पीड़ित लड़की को एम्बुलेंस वालो ने बस इसीलिए अस्पताल ले जाने को मना कर दिया क्योंकि रेप पीड़ित के परिवार वाले उन्हें 500 की नोट दे रहे थे।

तेलंगना में एक महिला के पास 54 लाख रुपये थे उसने जैसे ही यह खबर सुनी सुसाइड कर लिया। आपको बता दे कि शिर्डी में खाने पीने की सेवाए फ्री कर दी गई है जो आकड़ा पहले 20 से 30 हज़ार रहता था अब 50 हज़ार एक ऊपर है।

अभी भी कर सकते हो आप 500 -1000 की नोट का उपयोग

इन देशों की करेंसी पर है महिलाओं की तस्वीर

ऐसे पहचाने आपका 500 और 2000 का नोट असली है या नकली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -