राजस्थान की राजनीतिक में खरीद-फरोख्त का सच जल्द आ सकता है बाहर
राजस्थान की राजनीतिक में खरीद-फरोख्त का सच जल्द आ सकता है बाहर
Share:

राजस्थान गवर्नमेंट को गिराने की कथित साजिश से जुड़े 2 ऑडियो क्लिप केस की पड़ताल करने तथा आरोपियों को हिरासत करने के लिए राजस्थान के पुलिस अफसरों के एक विशेष दल का गठन किया गया है. ताकि मामले का जल्द से जल्द निपटारा किया जा सके. ये केस राजस्थान पुलिस के विशेष कार्यबल (एसओजी) के पास दर्ज कराया गया है.

कोरोना से ब्राज़ील में बदतर हुए हाल

प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी की शिकायत पर इस मामले में 2 प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसके बाद अतिरिक्त महानिदेशक (एटीएस एवं एसओजी) अशोक राठौर ने एसपी सीआईडी (अपराध शाखा) विकास शर्मा के नेतृत्व में 8 सदस्यीय दल का चयन किया गया है. एसओजी इस केस में संजय शर्मा नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में ले चुके है. वह पुलिस की रिमांड पर चल रहा है. जिससे कई प्रकार की जानकारी मिल सकती है.

अमेरिका से लेकर नेपाल तक कोरोना ने मचाया कोहराम, जानें क्या है बाकी देश का अंजाम

विदित हो कि शुक्रवार को हरियाणा पुलिस ने राजस्थान पुलिस के 1 दल को गुरुग्राम  की 1 होटल में कुछ वक्त तक प्रवेश करने से रोका ​​था. जहां कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट एमएलए के ठहरे होने की बात कही जा रही थी. एक अफसर ने यह सूचना दी थी. राजस्थान पुलिस ने 2 ऑडियो क्लिप के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें विशेष तौर पर कुछ लोगों को प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराने की षड्यंत्र के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है. इस क्लिप को काफी अहम सबूत माना जा रहा है. उम्मीद है, कि जल्द ही मामले की सच्चाई सामने आएगी.

ऑडियो टेपिंग को लेकर गृह मंत्रालय ने की रिपोर्ट्स की मांग

गुरुमूर्ति का बड़ा बयान, कहा- 'तमिलनाडु कांग्रेस चैरिटेबल ट्रस्ट के

सदस्य...'बिहार- असम में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए सचिन पायलट ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -