सोशल मीडिया पर वायरल हुई KL राहुल और अथिया की खास तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई KL राहुल और अथिया की खास तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर KL राहुल (KL Rahul) विवाह कर पति-पत्नी के बंधन में बंध गए हैं। 23 जनवरी को इस कपल ने सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर विवाह रचाया। अब धीरे-धीरे कर ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी शादी और प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज लगातार शेयर करते हुए दिखाई दे रहे है। रविवार रात अथिया और केएल ने अपनी संगीत सेरेमनी की कुछ अनदेखी फोटोज इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर भी की है।

बेटी की शादी में जमकर थिरके थे सुनील शेट्टी: इन तस्वीरों को देख साफ अंदाजा लगाया जाने लगा है कि ये संगीत सेरेमनी की है। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने कुंदन और पोल्की ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा किया है। तो वहीं, KL राहुल ने ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा में दिखाई दे रहे है। एक्टर सुनील शेट्टी ने इस दौरान खूब डांस भी किया। बेटी और परिवार वालों के साथ डांस स्टेप कर सुनीला काफी खुश दिखाई दे रहे है।

केएल राहुल संग दिखी अथिया: खबरों का कहना है कि इस फोटो में अथिया पति राहुल संग मेहंदी लगे हाथों के साथ पोज देती दिखाई दे रही है। इस दौरान राहुल पत्नी के गाल को खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं और वह मेहंदी से सजे हाथों को दिखाते हुए पाउट बनाती हुई दिखाई दे रही है।

राहुल और अथिया का डांस: इस फोटो में अथिया और राहुल डांस फ्लोर पर फूल डांस भी करते हुए नजर आ रहे है। अथिया-राहुल ने सुपरहिट पंजाबी और हिंदी गानों पर खूब ठुमके लगाए। तीसरी फोटो में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ सहित अथिया की अपने दोस्तों के साथ चिल करती हुई दिखाई दी। तस्वीर में अथिया उनके पीछे खड़े होकर ताली बजाती नजर आ रही हैं।

दिव्यांग दोस्त को कंधे पर लाद शाहरुख़ खान की फिल्म देखने पंहुचा शख्स

'पठान' की सफलता से बौखलाई कंगना..! कहा- 'भारत ने केवल खानों...'

कर्नाटक के कॉन्सर्ट में शामिल होने गए कैलाश खैर पर हुआ हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -