पालतू कुत्तों के लिए इस शहर में खुला पार्लर

इंदौर. हर एक को सुन्दर दिखने का शौक होता है. अपनी खूबसूरती में इजाफा करने के लिए महिलाऐं तो पपार्लर जाती ही थीं, पर अब तो पुरुषों में भी पार्लर जाना आम बात हो गई है. पर इंसानों के अलावा अब पालतू जानवर के लिए भी एक अनोखा पार्लर खोला गया है. जी हाँ अगर आप अपने कुत्ते की खूबसूरती को चार चाँद लगाकर उसे सबसे अलग दिखाना चाहते हैं तो आप उसे इस पार्लर में ले जा सकते हैं.

दरअसल मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के एक सरकारी पशु चिकित्सा अस्पताल ने शनिवार को कुत्तों के लिए एक विशेष पार्लर खोला है. यह पार्लर पालतू जानवरों के रखरखाव के लिए सस्ते और सुविधाजनक ऑफर भी दे रहा है. इस पार्लर की जानकारी देते हुए डॉ आरके शर्मा ने बताया कि  "सेवाओं की श्रेणी के आधार पर तीन पैकेज का लाभ उठाया जा सकता है." 

डॉ आरके शर्मा ने आगे बताया कि “मौसम के आधार पर, कुत्तों के लिए रखरखाव और आहार तैयार किया जाएगा. पशु चिकित्सा क्लिनिक में वार्षिक आधार पर शुल्क जमा कर पंजीकरण किया जा सकता है. ”डॉक्टर ने यहाँ दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी देते हुए बताया कि “पार्लर में ग्रुमिंग, बाल कटवाने, शैंपू से नहलाने, हवा से सफाई, ऐनी सीक की सफाई, एंटी टिक उपचार जैसी और कई सुविधाएं उपलब्ध हैं.”

महिला सम्मेलन में शिरकत करेंगे उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू

यौन संबंधों को निषेध किए जाने के कारण बढ़ रहे रेप

एटीएम तोड़ने का प्रयास करते छात्र पकड़ाए

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -