Jio के इस प्लान से मिलेगी खास सुविधा
Jio के इस प्लान से मिलेगी खास सुविधा
Share:

Jio के कस्टमर अपनी सर्विसेज से बहुत खुश रहते हैं और इसके पीछे वजह है किफायती कीमत में मिलने वाले प्लान्स जिनमें बेनिफिट्स की भरमार कही जा रही है। इन प्लान्स का मूल्य भी कम ही कहा जा रहा है और ग्राहकों को वो सभी खासियतें इसमें मिल जाती हैं जो किसी महंगे प्लान में भी दिया जा रहा है। यदि बात की जाए प्रीपेड कॉलिंग और इंटरनेट रिचार्ज प्लान की तो इनमें भी कस्टमर को बहुत अच्छे ऑफर्स दिए जाते हैं। अगर आप एक किफायती प्रीपेड रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑफर लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा और ये आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालने वाला है। 

कौन सा है ये प्लान: Jio के जिस प्लान के बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है उसकी कीमत सिर्फ 299 रुपये है और इसे खरीदना आपके बजट में आसानी से फिट होने वाला है। ये  है और इसमें कस्टमर को एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। सबसे पहले बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है जो आजकल 1 महीने की वैलिडिटी कहीं जाती है। इस वैलिडिटी के साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में 56GB हाई स्पीड इंटरनेट भी मिलता है जो वीडियो प्ले करें और इंटरनेट सर्फिंग के कार्य करता है।

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट्स यहीं पर समाप्त हो रहे हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में आपको पर डे 2GB के हिसाब से इंटरनेट मिलता है साथ ही साथ जिसमे अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है जो पूरे देश भर में कहीं पर भी की जा सकती है। इतना ही नहीं अभी इस प्लान के बेनिफिट्स बाकी है क्योंकि आपको जिसमे हर रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। कंपनी ग्राहकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखती है और इसी बात को देखते हुए कंपनी अपने कई सारे एप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में पेश किए जा रहे है जिसमें जिओ टीवी जिओ सिनेमा समेत जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड भी शामिल है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -