इस शहर में मास्क उल्लंघन के खिलाफ चलाया गया विशेष अभियान

करीमनगर: पुलिस आयुक्त ने बुधवार को सार्वजनिक स्थानों पर फेसमास्क नहीं पहनकर कोविड मानदंडों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है। अधिकारियों ने कहा कि जिले में कोविड की तीसरी लहर के संभावित प्रकोप के मद्देनजर विशेष अभियान शुरू किया गया था और यह अभियान करीमनगर पुलिस आयुक्तालय की सीमा में चलाया जाएगा। 

पुलिस आयुक्त (सीपी) वी सत्यनारायण के साथ अतिरिक्त डीसीपी (एल एंड ओ) एस श्रीनिवास, अतिरिक्त डीसीपी (शहर) पी अशोक और अन्य ने विशेष अभियान में भाग लिया और करीमनगर शहर में सब्जी बाजार क्षेत्र, टावर सर्कल और राजीव चौक क्षेत्र का दौरा किया। क्षेत्रों में घूम रहे सीपी ने लोगों से बातचीत की और उन्हें फेसमास्क पहनने का महत्व समझाया और जब भी वे बाहर निकले तो फेस मास्क पहनने को कहा। उन्होंने चेतावनी दी कि कोविड मानदंडों के बार-बार उल्लंघन करने वालों को गंभीर दंडात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा और जुर्माना भरना होगा। 

सत्यनारायण ने व्यापारियों से भी बातचीत की और उन्हें सलाह दी कि जो लोग मास्क नहीं पहने हुए हैं और सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं, उन्हें सामान न बेचें। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर ही जनता बाहर निकले, सावधानी बरतकर ही इस बीमारी से बचा जा सकता है। सीपी ने बताया कि फुटपाथ पर कब्जा करने और ट्रैफिक की समस्या पैदा करने वाले विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. साथ ही नंबर प्लेट से छेड़छाड़ करते पाए जाने पर वाहन मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शादी के 27 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए बिल गेट्स और मेलिंडा

जम्मू कश्मीर: 370 हटने की दूसरी वर्षगाँठ पर गुपकर गठबंधन ने बुलाई बैठक, अब्दुल्ला-मुफ़्ती हुए शामिल

दक्षिण चीन में तूफान ने दी दस्तक, 33,000 से अधिक लोगों को किया बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -