आकाश विजयवर्गीय की याचिका के लिए आज सुनवाई करेगी विशेष अदालत
आकाश विजयवर्गीय की याचिका के लिए आज सुनवाई करेगी विशेष अदालत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में जर्जर मकान को तोड़ने के लिए गए नगर निगम के अमले की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका पर भोपाल की विशेष अदालत में शनिवार को सुनवाई की जाएगी. इस बीच आकाश के समर्थकों ने इंदौर में धरना दिया. 

वहीं आकाश के वकील पुष्यमित्र भार्गव ने प्रेस वालों को जानकारी देते हुए बताया है कि, "जस्टिस सुरेश सिंह की अदालत में जमानत याचिका दाखिल की गई है. इस पर शनिवार को सुनवाई होगी. जस्टिस भार्गव ने इंदौर के संबंधित थाने और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया है कि वे मामले की डायरी न्यायालय में प्रस्तुत करें." उन्होंने कहा है कि आकाश विजयवर्गीय को झूठे मामले में फंसाया गया है. 

भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के MLA पुत्र आकाश की जमानत के लिए गुरुवार को इंदौर के अपर सत्र जस्टिस वी. के. द्विवेदी की अदालत में जमानत याचिका दाखिल की गई थी. लेकिन जस्टिस ने भोपाल की विशेष अदालत में आवेदन देने के लिए कहा. उसी के तहत शुक्रवार को भोपाल की विशेष अदालत में जमानत याचिका दाखिल की गई. आपको बता दें कि प्रदेश के विधायकों एवं सांसदों से सम्बंधित मामलों की सुनवाई के लिए राजधानी में विशेष अदालत स्थापित की गई है.

मंगलसूत्र पहनने पर नुसरत जहां के खिलाफ जारी हुआ फतवा, मौलवियों पर भड़की साध्वी प्राची

प्रियंका वाड्रा का सीएम योगी पर हमला, कहा- क्या अपराध के आगे यूपी सरकार ने कर दिया समर्पण

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -