ऐसी बिल्ली जो बदलती है अपना रंग
ऐसी बिल्ली जो बदलती है अपना रंग
Share:

यह बात सभी लोग जानते हैं कि गिरगिट अपना रंग बड़ी तेजी से बदलता है। कई बार इंसान कुछ समझता इससे पहले वह अपना रंग बदल लेता है। गिरगिट खतरनाक जानवारों में गिना जाता है। अभी तक तो सिर्फ यही सुना और देखा है कि गिरगिट अपना रंग बदतला है लेकिन आज आपको बिल्ली के बारे में बताने जा रहे हैं जो 24 घंटे में समय के साथ अपना रंग बदलती है। 

इस होटल का एक दिन का किराया ​जान चौंक जाएंगे आप

गुजरात के अंकलेश्वर की शिवदर्शन कॉलोनी के रहने वाले किशोर गायकवाड़ किसी काम से मुंंबई गए थे। वक्त अधिक होने पर वह नजदीक स्थित एक मंदिर में चले गए। वहां पर उन्होंने देखा कि कई बच्चे मिलकर बिल्ली को मार रहे थे उनसे देखा नहीं गया और वह बिल्ली को बचाकर अपने साथ ले आए। लेकिन थोड़ी देर बाद देखा कि उस बिल्ली के शरीर पर त्रिशूल, गदा और अल्लाह भी लिखा हुआ नज़र आ रहा था। यह देखकर उन्हें समझ आया कि यह मामूली बिल्ली नहीं हैं। 

तूफान में फंस गए है तो खुद को इस तरह बचाएं

कुछ दिन बाद देखा कि बिल्ली समय के साथ अपना रंग भी बदलती है। सूर्योदय के दौरान उसका रंग हल्का सा भूरा होने लगता है वहीं दिन के 3 से 4 बजे के करीब शरीर का रंग हल्का पीला होने लगता है, शाम के वक्त डार्क शेड और रात के समय में हल्का काला होने लगता है। जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो हर कोई उसे खरीदने की पेशकश करने लगा, लेकिन किशोर ने उसे बेचने से मना कर दिया। आपको बता दें इस बिल्ली की कीमत 55 करोड़ रूपए के करीब है।

यह भी पढ़ें

पायलट बनते ही गांव वालों का सपना किया पूरा, सालों पहले किया था वादा

जानिए क्यों दवाईयों के पत्तों पर मेडिसन के बीच जगह दी जाती है

रेप दोषी ने UPPSC की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए निकाली मैगजीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -