बिल्लियों के लिए बना इतना आलिशान होटल, देखकर आपको भी होने लगेगी जलन
बिल्लियों के लिए बना इतना आलिशान होटल, देखकर आपको भी होने लगेगी जलन
Share:

आज तक आपने कई तरह के होटल्स के बारे में सुना होगा लेकिन क्या कभी बिल्लियों के होटल के बारे में सुना है? नहीं ना... लेकिन हम आपको आज बिल्लियों के होटल के बारे में बता रहे हैं. 22 साल के वेटेनरी मेडिसिन छात्र ने अपने घऱ में ही एक खास होटल तैयार किया है जिसमें बिल्‍लियां रह सकती हैं. जी हाँ... इस होटल में बिल्ली को रखने के लिए खास व्यवस्था की गई है. जब आप इस होटल के एक रात का किराया जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे.

'छोटा भीम' ने मनाई इतनी खास दिवाली, 5 लाख बार देखा गया वीडियो

Image result for cat hotel

इस होटल में बिल्ली के एक रात रुकने का किराया पांच हजार इराकी दिनार यानी चार डॉलर है. सोशल मीडिया पर होटल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे अहमद ताहेर मक्की नाम के छात्र ने शेयर किया है. इस होटल में बिल्लियों के लिए सारी सुख सुविधायें हैं और उनको यहां नर्म बिस्तर और मनपसंद खाने के साथ चिकत्‍सीय सुविधायें भी मिलेंगी. इतना ही नहीं यहां बिललियों के खेलने के लिए खेल का मैदान भी बनाया गया है, वो भी एसी. खास बात तो ये है कि यहां बिल्‍लियां खेलने के अलावा नर्म घास पर लेटने का मजा भी उठा रही हैं.

यहाँ के लोग कीचड़ से बनी रोटी खाने को हुए मजबूर, देखकर आप भी रोने लगेंगे

Image result for cat hotel

इस बारे में मक्की का कहना है कि उन्‍हें उम्मीद है कि इस के बाद से लोग बिल्लियों को पालने में दिलचस्पी दिखाएंगे और जो लोग देश से बाहर जा रहे होंगे, वो अपनी बिल्लियों को यहां छोड़ भी सकते हैं. इस होटल के खुलने से उस इलाके के पशुप्रेमी लोग काफी खुश हैं. सभी लोग सोशल मीडिया पर बिल्लियों के इस विशेष होटल के खुलने को लेकर खुशी भी जाहिर कर रहे हैं.

दो माआें ने एक ही बच्चें को बारी-बारी से अपने गर्भ में रखा और फिर...

सपेरे के हाथ से सांप ले भागा बन्दर, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

ये हैं दुनिया की सबसे हॉट और सेक्सी दादी, तस्वीर देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -