प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर सवाल उठाये

जगदलपुर में सीडी कांड को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर सवाल उठाये हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सीडी कांड को लेकर कहा कि छह महीने के बाद भी सरकार ने सीडी के असली या नकली होने कि पुष्टि नहीं की है. 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि सरकार घटिया सीडी के लिए त्वरित ही सीबीआई जांच का एलान करती है और सीबीआई भी इसके लिए तैयार हो जाती है जबकि झीरम जैसे देश के सबसे बड़े राजनीतिक हमले की सीबीआई जांच के लिए हम को सालों तक विधानसभा में लड़ाई लड़नी पड़ी. इसके बाद भी सीबीआई इस गंभीर मामले की जांच के लिए तैयार नहीं हुई.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने ये भी कहा कि राजेश मूणत को स्वयं सामने आना चाहिए और ये बताना चाहिए कि सीडी कांड के पीछे किसका हाथ है. चुनावी साल को देखते हुए कांग्रेस इस मुद्दे को पूरी तरह से भुनाने में लगी हुई है. पार्टी इस मुद्दे पर लगातार सरकार को घेरने की कोशिश में है. वहीं प्रदेश में कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार की विफलता को भी जनता तक पहुंचाने में लगे हुए हैं. गौरतलब है कि पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ने के बाद से भी कांग्रेस भाजपा सरकार पर निशाना साधने में लगी हुई है.  

जब गांव में भालू घुस गया

जगदलपुर में अभी तक किसानों ने फसल बीमा नहीं कराया

समय बताने का है इस घड़ी का अनोखा अंदाज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -